जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

0
46

बाइपास थाना क्षेत्र के जल्ला हनुमान मंदिर के पास बदमाशों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के आद काराूबारी को घायलावस्था में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए उसे वेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया, जहां मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार मंडई चौराहा निवासी दीनानाथ महतो का पुत्र उमेश महतो उर्फ रवि जमीन का कारोबार करता था। मंगलवार की शाम पांच बजे बाइक से वह अपने घर लौट रहा था। घर से थोड़ी दूर पर पान खरीदने के बाद वह चाय दुकान पर रुका था। इसी बीच, घात लगाकर अपराधियों ने उमेश को गोली मार दी। घटना के बाद अपराधी आराम से भाग निकले। घटना से इलाके में अफरातफरी मच गयी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे इलाज के लिए उसे एनएमसीएच ले गयी। वहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए वेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया जहां उसकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़े  दरभंगा की छात्रा का गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मौत से सनसनी

घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी हरिमोहन शुक्ला भी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया कि उमेश ने स्थानीय कल्लू महतो की पुत्री सुरुचि कुमारी से शादी की थी। इसी को लेकर दोनों के बीच दुश्मनी चल रही थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि उमेश पहले गांजा बेचने का धंधा करता था। इस मामले में बाइपास थाने की पुलिस उसे जेल भी भेज चुकी थी। कुछ दिन पहले वह जेल से छूटकर आया था। आरोपित कल्लू महतो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पूर्वी एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण अवैध संबंध प्रतीत हो रहा है। उमेश पूर्व से ही एक शादीशुदा महिला को अपने पास रखे हुए था। कुछ माह पूर्व से एक लड़की के साथ अवैध संबंध बनाकर उसे अपने साथ रखने लगा। लड़की को अपने साथ अवैध रूप से रखना लड़की के पिता को नागवार लगा। इस बात को लेकर लड़की के पिता कल्लू महतो व उमेश महतो में विवाद चल रहा था।

यह भी पढ़े  भव्य रूप से मनेगा इंदिरा गांधी का शताब्दी समापन समारोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here