जब गाना गाते-गाते बीच में ही रो पड़े पवन सिंह, तब भावुक होते हुए अक्षरा सिंह ने पोछे आंसू

0
333

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म ‘वांटेड’ पिछले ही महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में दमदार डायलॉग से लेकर जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है. साथ ही साथ फिल्म के सभी गाने भी काफी हिट हुए हैं. बता दें, इस फिल्म के लिए पवन सिंह की हर तरफ तारीफ हो रही है. फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को बेहतरीन बताया है. इसी बीच पवन सिंह के स्टेज शो का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

बहुत दिल से गाते हैं पवन सिंह
इस वीडियो में पवन सिंह भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों के साथ स्टेश शो करते हुए नजर आ रहे हैं. पवन सिंह के बारे में कहा जाता है कि वह जो भी गाना गाते हैं तो बहुत दिल से गाते हैं और कई बार वह गाना गाते-गाते भावुक भी हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही पवन सिंह के साथ इस स्टेज शो के दौरान जब वह अपनी एक गीत गा रहे थे. जब पवन सिंह के आंखों में अक्षरा सिंह ने आंसू देखा , तो वह अपने हाथों से उसे पोछने लगी. अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. महज कुछ दिनों में यूट्यूब पर इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़े  लोकगीतों को सहेजने में लगी हैं बिहार की अर्चना राय भट्ट

‘लोहा पहलवान’ में नजर आएंगे पवन सिंह
बता दें, फिल्म ‘वांटेड’ के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी एक और नई फिल्म ‘लोहा पहलवान’ के साथ तैयार हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर इतना दमदार है कि अब दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर के किरदार में पवन सिंह जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण उच्च तकनीकी के साथ हर एक पहलू पर बहुत ही बारीकी से ध्यान देकर किया गया है. फिल्म ‘लोहा पहलवान’ के ट्रेलर की एक और खास बात यह भी है कि इसके कुछ दृश्य बॉलीवुड के ‘दंगब’ सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ से मिलती जुलती है, जैसे कुश्ती अखाड़े का दृश्य दोनों फिल्मों में काफी मेल खाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here