जगन्नाथ मिश्र के निधन से दुखी हूं : रविशंकर

0
29

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर दिवंगत आत्मा को विनम्र श्रद्धांजलि दी। साथ ही उन्होंने जगन्नाथ मिश्रा जी के सुपुत्र नीतीश मिश्रा से फोन पर बात कर अपना शोक प्रकट किया और उनके परिवार को सांत्वना दी। श्री प्रसाद ने कहा कि जगन्नाथ मिश्रा जी बिहार के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ राजनेता थे जिनके निधन से बिहार की राजनीति को क्षति हुई है।मंगल पाडेय ने पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर शोक जतायापटना। पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर स्वास्थय मंत्री मंगल पांडेय ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईर से प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि वे एक प्रखर वक्ता और कुशल राजनेता थे। राज्य और देश की राजनीति में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। उनके निधन से राज्य को अपूरणीय क्षति हुई है।

यह भी पढ़े  मुस्लिम देशों में भी मनाया जाता है योग दिवस : मोदी

जगन्नाथ मिश्र ने कभी किसी का अहित नहीं किया : आरके सिन्हा

भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा यशस्वी मुख्यमंत्री थे। उन्होंने कहा कि ‘‘ मैंने उनके द्वारका , नई दिल्ली स्थित नीलाचल अपार्टमेंट के फ्लैट में जाकर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। जगन्नाथ जी अति विनम्र और सरल स्वभाव के राजनेता थे। एक कुशल प्रशासक होते हुए भी उन्होंने कभी किसी का अहित नहीं किया । डॉ. मिश्र का शालीनता और मुस्कुराहट भरा चेहरा सदैव याद रहेगा।

पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने आज बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री डा. जगन्नाथ मिश्र के द्वारिका स्थित आवास पर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। इसके पूर्व श्री यादव ने दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती भारत सरकार के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हालचाल जाना और उनके परिजनों से मुलाकात की।

यह भी पढ़े  बूथों पर मौजूद कार्यकर्ता पार्टी की ताकत : नित्यानंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here