छेड़खानी में पूर्व विधायक का पुत्र व साला गिरफ्तार

0
10

खगड़िया: पूर्व विधायक नईम अख्तर के पुत्र राशिद उर्फ छोटू तथा उनके साला गुड्डू को रविवार को गोगरी पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी पूर्व विधायक के गांव मुश्किपुर कोठी से हुई है। इस मामले में एक युवक बाबर को भी गिरफ्तार किया गया है।

गोगरी थाना क्षेत्र के किसी गांव की दो लड़कियां रविवार की सुबह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। दोनों लड़कियों को विधायक के पुत्र, साला और बाबर ने बुलाया। इतने में आसपास के लोग जुट गए और पुलिस को किसी ने सूचना दी। तत्काल पुलिस मुश्किपुर कोठी पहुंची और तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं दोनों लड़कियों को भी अपने साथ थाने ले आई। थाना पर से दोनों लड़कियों को उनके अभिभावकों को सौंप दिया गया। एक लड़की के पिता के बयान पर गोगरी थाने में राशिद उर्फ छोटू, गुड्डू तथा बाबर के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। तीनों आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। वहीं विधायक का साला गुड्डू द्वारा भी स्थानीय तीन नामजद समेत अज्ञात के विरुद्ध मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़े  CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है। वहीं पूर्व विधायक नईम अख्तर का कहना हुआ कि एक साजिश के तहत उनके पुत्र व साला को फंसाया गया है। राजनीतिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इधर, गोगरी एसडीपीओ ने बताया कि छेड़खानी के आरोप में पूर्व विधायक नईम अख्तर के पुत्र राशिद उर्फ छोटू, उनके साला गुड्डू व एक अन्य युवक बाबर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं गुड्डू द्वारा भी मारपीट का एक मामला दर्ज कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here