छात्रा को घर से किडनेप कर किया रेप, तेजाब फेंक निकाली आंख, मौत

0
103

शरीर पर कई जगह तेजाब फेंक व धारदार हथियार से गला रेत कर एक 15 वर्षीया किशोरी की हत्या कर दी गयी. मृत किशोरी परसा थाना क्षेत्र के तीतिरा निवासी संतोष मांझी की पुत्री एवं परसा थाने में कार्यरत तीतिरा के चौकीदार की भतीजी पिंकी बतायी जाती है. मृतका का शव शनिवार को घर से महज कुछ दूर बाजितपुर स्थित केले के बागान से बरामद किया गया. सूचना मिलते ही आसपास के कई गांवों के लोग शव देखने के लिए जुट गये. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

 सूचना मिलते ही परसा थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव के निर्देश पर पुअनि सुरेश कुमार सिंह पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी ली. परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार की रात से गायब थी, जिसे लेकर परिजन शुक्रवार को पूरे दिन खोजबीन करते रहे. गर्दन को तेज धारदार हथियार से रेता गया था . साथ ही उसकी छाती,पैर व चेहरे पर तेजाब फेंका गया था. निर्मम तरीके से
छपरा में गर्दन
हत्या करने के बाद किशोरी की दाहिनी आंख भी निकाल ली थी. तेजाब से त्वचा जल गयी थी.
शव बरामद करने पहुंचे पुलिस अवर निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने आशंका जताते हुए कहा कि अपराधी ने उसकी हत्या कहीं दूसरे जगह करने के बाद शव को सुनसान बगीचे में लेकर फेंका है, क्योंकि शव की बरामदगी वाले स्थल पर खून के धब्बे ज्यादा नहीं थे. बताया जाता है कि पिंकी गांव में स्थित बाजीतपुर हाईस्कूल में मैट्रिक की छात्रा थी. इस संबंध में थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि छात्रा मानसिक रूप से परेशान थी. परिजनों ने बताया कि उसकी दवा भी चल रही थी. उसकी हत्या किन कारणों से की गयी है, इसे लेकर पुलिस अनुसंधान में जुटी है. इस मामले में पूछताछ के लिए संदेह के आधार पर एक को हिरासत में लिया गया है.
मैट्रिक की छात्रा थी पिंकी, एक हिरासत में
शव बरामद करने पहुंचे  पुलिस अवर निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह  ने आशंका जताते हुए कहा कि अपराधी ने उसकी हत्या दूसरी जगह करने के बाद शव को सुनसान बगीचे में फेंका है, क्योंकि शव की बरामदगी वाले स्थल पर खून के धब्बे ज्यादा नहीं थे. पिंकी गांव में स्थित बाजितपुर हाईस्कूल के मैट्रिक की छात्रा थी. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि छात्रा कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान थी. परिजनों ने बताया कि उसकी दवा भी चल रही थी. उसकी हत्या किन कारणों से की गयी है,  इसको लेकर जांच की जा रही है. पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है.
हरसिद्धि में
मामा ने छात्रा पर फेंका तेजाब
हरसिद्धि. थाना क्षेत्र के हरपुरराय पंचायत के मालिकाना टोला गांव में शुक्रवार की रात दूर के रिश्ते के मामा ने सोलह वर्षीया आठवीं कक्षा की छात्रा पर सोयी अवस्था में  तेजाब फेंककर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल छात्रा का इलाज सदर अस्पताल मोतिहारी में चल रहा है. छात्रा के पिता व मौसा ने संयुक्त रूप से बताया कि गर्मी के कारण छात्रा अपनी दो छोटी बहनों के साथ दरवाजे पर सोयी हुई थी. इस बीच उसके दूर के रिश्ते के मामा मुफसिल थाना मोतिहारी के रूपडीह गांव निवासी नीतीश कुमार ने तेजाब फेंककर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर फरार हो गया. गंभीर स्थिति में छात्रा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उसकी दोनों छोटी बहनों के ऊपर भी तेजाब का हल्का छीटा पड़ा है.
जिस का हर सिद्धि में मामा इलाज
स्थानीय स्तर पर किया गया. उन लोगों ने बताया कि विगत माह गांव में एक शादी थी. जिसमें वह लड़का आया हुआ था. उसी समय से छात्रा पर उसकी बुरी दृष्टि थी. उसने छात्रा को बात करने के लिए अपना फोन नंबर भी दिया, परंतू उसने उससे बात नहीं की. इससे आक्रोशित होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें मिली है. इसकी जांच शुरू कर दी गयी है. ऐसे उसका फर्द बयान सदर अस्पताल मोतिहारी कैंप थाना में हुआ है. फर्द बयान आते ही एफआइआर दर्ज कर लिया जायेगा.
यह भी पढ़े  चारा घोटाला : अदालत ने बिहार के मुख्य सचिव एके सिंह, वीएस दुबे, डीपी ओझा व सीबीआइ के एके झा को बनाया आरोपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here