छपरा में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर कैश वैन से 48 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी

0
92

सारण में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने गड़खा थाना के कदना बाजार स्थित इलाहाबाद बैंक की रामपुर शाखा के नीचे खड़ी कैश वैन पर धावा बोलकर करीब 48 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक आधा दर्जन की संख्या में रहे सशस्त्र लुटेरों ने चालक को जख्मी कर इस घटना को अंजाम दिया और लूट के दौरान कदना बाजार में करीब 20 राउण्ड फायरिंग भी की. फायरिंग की घटना से सहमें लोगों ने हिम्मत जुटाने के बाद लुटेरों पर ईट भी बरसाये. लुटेरों ने चालक कौशल कुमार को पिस्टल की बट से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद बैंक की रामपुर कदना शाखा के लिए छपरा से कैश लेकर निजी बोलेरो ज्यों ही बैंक के नीचे रूकी पहले से घात लगाये तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में रहे सशस्त्र लुटेरों ने कैश वैन पर धावा बोलकर चालक को जख्मी कर दिया. इस दौरान कैश वैन के गार्ड अशोक सिंह ने फायरिंग की तो लुटेरों ने उनकी दो नाली बंदूक को छीन लिया.

यह भी पढ़े  गुजरात के स्वर्ण व्यापारी को पटना पुलिस के जवानों ने लूटा

लोगों ने जब लुटेरों को दबोचने की कोशिश की तो लुटेरे अंधाधुंध फायरिंग करते हुए कैश से भरे बक्से को अपाची बाइक पर लादकर बसंत की ओर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही सारण रेंज के डीआईजी विजय कुमार सिन्हा, एसपी हरकिशोर राय,डीएसपी अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गये. प्रशासन के आलाधिकारियों ने शाखा प्रबंधक रतन कुमार, गार्ड अशोक सिंह से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ले रहे थे. घटना के बाद पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here