छपरा में दर्दनाक हादसा, सात बच्चों की तालाब में डूबकर हुई मौत

0
131

बिहार में सारण जिला के इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोइला गांव में सड़क किनारे मिट्टी की कटाई से बने गड्ढे में डूबे 9 बच्चों में सात की मौत हो गयी. मृतक बच्चों में डोइला गांव के मुन्ना नट का पुत्र राजा नट और टीमल नट, जितेंद्र नट का पुत्र चिंटू नट, राजू नट उर्फ किशा नट का पुत्र सूरज नट और चंदन नट, शिवपूजन नट का पुत्र सत्यम नट, बिरेंद्र नट का पुत्र अर्जुन नट बताया जा रहा है. सभी मृतक बच्चों की उम्र छः साल से लेकर बारह साल के बीच है.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर में नट बस्ती के नौ बच्चे सड़क किनारे मिट्टी कटाई से बने गड्ढे में नहाने उतरे थे. तभी पानी के हिलकोरे से किनारे की ऊपरी मिट्टी का एक सतह स्नान कर रहे बच्चों के ऊपर गिर पड़ी. जिससे सात बच्चे गहरे पानी मे नीचे दब गये. वही दो बच्चे को लोगों ने ऐन वक्त पर निकाल कर जान बचा दी. आनन-फानन में डूबे बच्चों में से चार को मशरक स्वास्थ्य केंद्र पर और तीन को स्थानीय इसुआपुर पीएचसी ले गये. जहां पर सात बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े  गोपालगंज में चार मासूम सहित 6 जिंदा जले

सूचना पाकर सारण एसपी हरकिशोर राय ने इसुआपुर पहुंच मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिये छपरा भेज दिया. इस घटना के बाद इसुआपुर अस्पताल परिसर में भीड़ इकट्ठा हो गयी. जहां पर परिजनों की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here