छपरा में अज्ञात अपराधियों ने इंजीनियर के सीने में मारी गोली, मौत

0
69

बिहार के सारण जिले के छपरा में अपराधियों ने सरेआम एक इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार इंजीनियर रास्ते से गुजर रहा था तभी कुछ अपराधियों ने उस पर गोली चलाकर फरार हो गए. घायल इंजीनियर को मढ़ौरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टरों ने उसे छपरा के अस्पताल में रेफर कर दिया. जिसके बाद घायल युवक को छपरा अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक इंजीनियर कोल्हुआ का रहने वाला था. उसका नाम कृष्णमोहन तिवारी था. वह बेंगलूरु के अहलूवालिया कंस्ट्रक्शन कंपनी में बतौर इंजीनियर काम कर रहा था. छुट्टियों के कारण वह घर पहुंचा था, जहां उसकी हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि, डेवढ़ी गांव के पास से मृतक युवक बाइक सवार होकर जा रहा था. इस दौरान पहले से ही घात लगाकर बैठे पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया और वे गोलियां चलाने लगें. इस बीच युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया. लोगों ने आनन-फानन में उसे लेकर छपरा अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़े  रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गये मधेपुरा के बीडीओ

वहीं मृतक के परिजन सुनील तिवारी ने बताया कि उसकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी. हत्या कौन करावाए है ?, किस वजह से करवाया है. इन बारे में घर के किसी भी सदस्य को नहीं पता है. घटना की सूचना पर डीएसपी अजय कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने परिजन का जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here