चुनाव मत लड़िए, पोलिंग एजेंट तक नहीं मिलेगा

0
24
file photo

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पार्टी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब लोकसभा लोकसभा में पोलिंग एजेंट मिलना मुश्किल हो जाएगा. बीजेपी नेता ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा उम्र के इस पड़ाव में और अधिक फजीहत न कराएं और चुनावी जंग छोड़ दें.

सुशील मोदी ने कहा, “शत्रु जी मुफ्त की मित्रवत सला है. उम्र के इस पड़ाव पर अपनी और फजीहत मत कराइए.” उन्होंने कहा, “पटना साहिब में बीजेपी के पांच एमएलए हैं. आपको पोलिंग एजेंट भी मिलना मुश्किल हो जाएगा. बेहतर होगा चुनावी जंग छोड़ दें और यशवंत क्लब में शामिल हो जाएं”

सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला करते हुए इशारों में बीजेपी सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे यशवंत सिन्हा पर भी निशाना साधा. बीजेपी ने पटना साहिब जहां से शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं वहां से इस बार केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद को टिकट दिया है. टिकट कटने के बाद संभावना जताई जा रही है कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़े  नीतीश सरकार दलित-महादलित विरोधी है :अली अनवर

शत्रुघ्न सिन्हा के टिकट कटने की बड़ी वजह उनका मोदी सरकार और पार्टी को लेकर आलोचनात्मक रवैया माना जा रहा है. इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को कहा कि उनका किसी से कोई व्यक्तिगत विरोध नहीं है बल्कि केंद्र सरकार की नीतियों के विरोधी हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी उनके अच्छे दोस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here