चुनाव आयोग के बाहर धरने पर AAP नेता और कार्यकर्ता

0
6

लोकसभा चुनाव करीब आते ही सियासी सरगर्मियां बढ़ती जा रही है.आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं के जरिए परेशान करने का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी की तरफ से इस बार मोर्चा संभाला है दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने. सिसोदिया चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. मनीष सिसोदिया आज सुबह राघव चड्ढा, संजय सिंह और आतिशी मर्लिनी के साथ चुनाव आयोग पहुंचे. चारों नेताओं ने आयोग पर बीजेपी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया. इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि हमारे कॉल सेंटरों पर पुलिस की रेड करा दी गई है. पिछले 4 दिनों में यह तीसरी रेड है. सुबह मैं इलेक्शन कमीशन से मिलकर आया तो उसके एक घंटे में कॉल सेंटर पर पुलिस की रेड पड़ गई. उन्होंने लिखा कि इससे साफ होता है कि इलेक्शन कमीशन सारा डेटा चुराकर मोदी जी को देना चाहता है. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा कि मैं फिर इलेक्शन कमीशन जा रहा हूं. यह ट्वीट दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर किया गया था.

यह भी पढ़े  तमिलनाडु: AIADMK सांसद एस राजेंद्रन की सड़क दुर्घटना में मृत्‍यु

दोपहर 3 बजकर 35 मिनट पर मनीष सिसोदिया ने दोबारा ट्वीट किया कि मैं चुनाव आयोग के बाहर खड़ा हूं. और चुनाव आयोग से मिलने के लिए इंतजार कर रहा हूं. जब तक मुलाकात नहीं होगी मैं तब तक बाहर इंतजार करता रहूंगा. इधर अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करके मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि बिना सर्च वारंट के हमारे कॉल सेंटर की तलाशी ली जा रही है. आखिर क्राइम क्या हुआ है, ये क्या हो रहा है.

बता दें कि सुबह मनीष सिसोदिया ने कहा था कि हमने बार-बार कहा है कि बीजेपी के इशारे पर चुनाव आयोग ने 30 लाख वोटरों के नाम हटा दिए हैं. इसकी जानकारी देने के लिए हमने जिस कॉल सेंटर को ठेका दिया है. दिल्ली पुलिस बीजेपी के इशारे पर उन कॉल सेंटरों पर काम कर रहे लड़कों को उठाकर पूछताछ के लिए परेशान कर रही है. जबकि दिल्‍ली चुनाव आयोग ने दिल्‍ली पुलिस में एफआईआर कराई थी जिसमें कहा था कि आप के लोग, जनता को यह कह रहे हैं कि उनका नाम वोटर लिस्‍ट से हटवा दिया गया है और आम आदमी पार्टी उनका नाम जुड़वा रही है. ऐसे में इस पूरे मामले की जांच के लिए दिल्‍ली पुलिस कॉल सेंटर पर काम कर रहे युवाओं से पूछताछ कर रही है. इस मुद्दे पर बीजेपी ने भी चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़े  एनडीए प्रत्याशी के रूप में संतोष कुशवाहा ने भरा पर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here