चचेरे भाई की गोली मार कर हत्या, घर और जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

0
56
FATUWAH KE JANAERDHAN PUR GAON MEIN GHAR KE BATWARE KO LEKER SOTELE CHACHA NE BHATEJE KE SIR PER MARI GOLI GHATNASATHAL PER HUVI MAUT

पटना जिले के फतुहा में सोमवार सुबह संपत्ति को लेकर चल रहे विवाद में सौतेले चाचा के बेटे ने चचेरे भाई के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से मौके पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम कुंदन कुमार है। वह नंदलाल राय का बेटा था।

घर और जमीन बंटवारे के लिए चल रहा था विवाद
घटना जनार्दनपुर गांव की है। यहां के अयोध्या राय ने दो शादी की थी। पहली पत्नी से अयोध्या राय के दो बेटे हुए विजय राय और रुदल राय। वहीं, दूसरी पत्नी से उन्हें एक बेटा हुआ नंदलाल राय। पिछले कुछ दिनों से अयोध्या राय के तीनों बेटों में घर और जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसके लिए पंचायत भी हुई थी।

सूरत में काम करता था कुंदन
नंदलाल राय का बेटा कुंदन सूरत में रहकर काम करता था। वह मकर संक्रांति की छुट्टी पर घर आया था। सोमवार सुबह वह खेत की ओर जा रहा था तभी रुदल राय के बेटे सरविंद कुमार ने नजदीक से उसके सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेजा गया है। कुंदन की शादी तय हो गई थी। सोमवार को शादी की तिथि तय होने वाली थी।

यह भी पढ़े  चुनाव आयोग की राजनीतिक दलों के साथ बैठक आज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here