‘घूंघट में घोटाला’ करने को तैयार ये स्टार्स

0
146

घूंघट में घोटाला नाम सुनते ही दिमाग मे बस एक ही बात कौंधती है पत्नी के साथ बेवफाई. निर्देशक मंजुल ठाकुर और निर्माता दिनेश लाल यादव निरहुआ की अगली फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ भी शायद इसी विषय पर बेस्ड है. फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है और निर्माता-निर्देशक ने इसके बारे में चुप्पी साध रखी है. साथ ही फिल्म के हीरो प्रवेश लाल यादव भी कुछ बताने से इनकार करते हैं. उनका कहना है कि ‘घूंघट में घोटाला’ एक इमोशनल फैमिली कॉमेडी फिल्म है.

सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान कलाकारों और तकनीशियनों द्वारा डाले हुए फोटो में अभिनेता प्रवेश लाल दो अभिनेत्रियों मणि भट्टाचार्य और ऋचा दीक्षित के बीच पिसते दिखाई दे रहे हैं, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि प्रवेश ने या तो मणि या फिर ऋचा के घूंघट में घोटाला किया है. खुद प्रवेश लाल ने बताया कि घोटाला तो हुआ है पर कैसे हुआ और क्यों हुआ यह काफी रोचक है.

यह भी पढ़े  भोजपुरी फिल्म ट्ठगोरिया तोहरे खातिर की शूटिंग देखने को उमड़े लोग

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुचर्चित फिल्म की शूटिंग हाल ही में उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विभिन्न लोकेशन पर कम्प्लीट कर ली गई है. निर्माता दिनेश लाल यादव निरहुआ और निर्देशक मंजुल ठाकुर की इस फिल्म में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित के साथ किरण यादव, आशीष सेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, रीमा सिंह, तेज बहादुर यादव, संतोष श्रीवास्तव, सलीम अंसारी, हेम लाल कौशल जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here