गोपालगंज में हाइ टेंशन तार की चपेट में आकर सात लोगों की दर्दनाक मौत

0
319

बिहार के गोपालगंज आज हादसों के नाम रहा , सुबह ट्रक से ट्रेक्टर में हुई दुर्घटना में १ बच्चे की मौत हो गई थी वाही 19 बच्चे घायल हो गए थे तो देर साम में हाइटेंशन तार की चपेट में आने से 7 लोगों की जहां घटनास्थल पर मौत हो गयी है, वही इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रुप से झुलस गया. घटना भोरे थानाक्षेत्र के कल्याणपुर गाव की है. मृतकों में सभी ऑर्केस्ट्रा कर्मी शामिल हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सभी मृतक आर्केस्ट्रा में काम करते थे और जुलूस में शामिल थे। सभी झंडा लेकर चल रहे थे कि तार की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। रामरक्षा गांव में महावीरी अखाडा मेला खेत में लगने वाला था। जुलूस गुजरते समय हादसा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंच गयी है।

घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही हथुआ एसडीओ प्रमोद राम सहित अन्य पदाधिकारी मौके पर निकल गए हैं.

यह भी पढ़े  बिहार महागठबंधन में सीटों के बंटवारे का ऐलान, RJD 20, RLSP 05 कांग्रेस 09 और HAM 3 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

मृतकों में एक कि पहचान रवि पाल के रूप में हुई है. वह भोरे के कल्याणपुर निवासी सुशील पाल का बेटा है. सभी मृतक गाव में अखाड़ा में भाग लेने के लिए जा रहे थे. तभी यह हादसा हुआ है

पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर प्रतिमा टोला निवासी स्व रामायण यादव के पुत्र (35) जीतन यादव व इसी गांव के सुशील पाल का पुत्र (22) रवि पाल के रूप में की गयी है. दोनों मृतक आर्केस्ट्रा देखने मेला में पहुंचे थे. वहीं, नर्तकी व अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. भोरे थाने की पुलिस देर शाम तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कर सकी थी. शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की कार्रवाई हो रही थी.

सीवान के नौतन थाना क्षेत्र के बंगा मोड़ से झंकार आर्केस्ट्रा आया था. स्थानीय लोगों के मुताबिक ऑर्केस्ट्रा में चार नर्तकी, छह पुरुष कलाकार, दो साउंड ऑपरेटर शामिल थे. इसमें एक नर्तकी और दो पुरुष कलाकार के शव की पहचान नहीं हो सकी है, जबकि गंभीर रूप से झुलसी नर्तकी की भी पहचान नहीं हो पायी है. आर्केस्ट्रा का संचालक कुमार विशू व मालकिन स्वीटी कुमारी बतायी गयी है.

यह भी पढ़े  राजद का मैनिफेस्टो जारी, नाम दिया 'प्रतिबद्धता पत्र'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here