गैस सिलेंडर गोदाम में आग के बाद सीरियल ब्लास्ट, फायर ब्रिगेड और NDRF की टीम पहुंची

0
64

पटनासिटी के मालसलामी स्थित थाना के चेकपोस्ट के नजदीक गैस गोदाम में आग लग गई जिससे कई सिलेंडर फट गए और आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। एक-एक कर कई सिलिंडर में ब्लास्ट होने लगा जिससे आसपास रहने वाले लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक दीदारगंज थाना इलाके में एचपी गैस गोदाम में शनिवार की सुबह भीषण आग लग गई घटना की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की छह गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची और साथ में एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची। दोनों टीमों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि एक के बाद एक कई सिलेंडर में ब्लास्ट होने लगा जिससे आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। इसके साथ ही कई सिलिंडर उछल-उछलकर सड़कों पर आ गिरे। पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई लोग इधर-उधर भागने लगे। हालांकि आग पर अभी काबू पा लिया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़े  नंदन गांव की घटना की न्यायिक जांच हो’

जानकारी के मुताबिक घटना में करीब 20 सिलिंडर फटे हैं। घटना और भयावह हो सकती थी क्योंकि गैस गोदाम के पास ही केमिकल गोदाम है और यदि उसमें आग लग जाती तो काफी नुकसान होता।इस घटना में लाखों के नुकसान की बात कही जा रही है।

लोगों के मुताबिक ट्रक पर गैस सिलेंडर लोड करने के दौरान यह हादसा हुआ है। अभी तक किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here