गिरिराज सिंह ने दाखिल किया पर्चा, कहा- विकृत और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के बीच है लड़ाई

0
184

बेगूसराय लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. पर्चा दाखिल करने के बाद गिरिराज सिंह ने बिना नाम लिए कन्हैया कुमार, अध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी पर हमला बोला.

नामांकन कर ऑफिस से निकले गिरिराज सिंह ने विक्ट्री का साइन दिखाया और कहा कि ये बेगूसरराय की धरती पर जारी यह लड़ाई विकृत राष्ट्रवाद और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के बीच है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 200 फिसदी आश्वसत हूं.

गिरिराज सिंह ने कहा, ”पूरे देश में लड़ाई सिर्फ मजबूर बनाम मजबूत के बीच में है, यहां भी मैं सिर्फ मोदी जी के प्रतीक के तौर पर चुनाव लड़ रहा हूं, पूरे देश में बीजेपी के लिए माहौल है. यह लड़ाई विकृत राष्ट्रवाद और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के बीच है”

कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, ”राहुल गांधी दो-दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं. मतलब साफ है कि वह अमेठी में अपनी हार स्वीकार कर चुके हैं. अमेठी सीट से स्मृति ईरानी जी जीत कर लोकसभा पहुंचेंगी. ”

यह भी पढ़े  कुलगाम में आतंकियों से एनकाउंटर, ताजिपोरा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा

खुली जीप में हजारों समर्थकों के गिरिराज सिंह कलेक्ट्रेट पहुंचे. उनके इस काफिले में गाजे-बाजे और घोड़ों समेत कई गाड़ियां थी. बेगूसराय सीट पर सीपीआई की ओर से कन्हैया कुमार और आरजेडी की ओर से तनवरी हसन चुनावी मैदान में हैं.

बता दें कि बेगूसराय सीट पर चौथा चरण में 29 अप्रैल को मतदान है. बिहार में सभी सातों चरणों में वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here