गिरिराज सिंह के बयान पर RJD की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- श्रीराम BJP के बाप नहीं

0
35

केंद्रीय मंत्री और नवादा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद गिरिराज सिंह के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि गिरिराज सिंह अल्पसंख्यकों को धमकाना बन्द करे. श्रीराम बीजेपी के बाप नहीं हैं. ज्ञात हो कि बीजेपी सांसद ने (बुधवार) को राम मंदिर निर्माण को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था.

गिरिराज सिंह ने कहा था कि मंदिर निर्माण में मुसलमानों को हिंदुओं की मदद करनी चाहिए. अगर अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनता है तो हिंदुओं का दिल दुखेगा. इसके बाद कुछ भी हो सकता है.

गिरिराज सिंह के इसी बयान पर आरजेडी नेता ने कहा कि जनता के साथ मिलकर आरजेडी उन्हें तड़ीपार कराएगी. इस दौरान उन्होंने कहा राम सबके हैं. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि चुनाव आते ही बीजेपी को राम याद आने लगते हैं. उन्हें मंदिर बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. बीजेपी सिर्फ सियासत करती है.

यह भी पढ़े  खेलों में ऐतिहासिक उपलब्धि पर खिलाड़ियों को बधाई : नित्यानंद

नवादा सांसद गिरिराज सिंह बुधवार को बरबीघा पहुंचे थे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया था. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि हिंदू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग मिलकर राम मंदिर निर्माण कार्य में सहयोग करें. अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो हिंदुओं का दिल दुखेगा. इसके बाद कुछ भी हो सकता है. इस दौरान गुजरात से पलायन कर रहे बिहार-यूपी के लोगों के बहाने कांग्रेस को भी घेरा था. उन्होंने कहा था कि गुजरात मामला कांग्रेस की देन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here