गंभीर रूप से बीमार हुए एक्टर इरफान खान, लोगों से कहा- मेरे लिए दुआ करो

0
50

बॉलीबुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इस बात की जानकारी साझा करते हुए उन्होंने बताया कि वह दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं और जब उनके पास इस बीमारी के संबंध में निर्णायक जांच की रिपोर्ट आ जाएगी तो वह इसकी जानकारी साझा करेंगे.

एक ट्विटर पोस्ट में 51 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि वह और उनका परिवार उनकी बीमारी की खबर से विचलित है. उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें न लगाएं. उन्हों ने कहा कि मेरे चाहने वाले मेरे लिए बस दुआ करें.

उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभी आप जगते हैं और पाते हैं कि आप की जिंदगी हिल गई है. पिछले 15 दिन में मेरी जिंदगी अनिश्चितता की कहानी बन गई है. मुझे इसके बारे में कम ही पता था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश से मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिलेगी. मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा.’

यह भी पढ़े  कंगना पर ऋतिक अभी तक चुप

ट्विटर पर दी बीमारी की जानकारी
इरफान ने लिखा है, “मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं. इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह- दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा, जब निर्णायक जांच की रिपोर्ट आ जाएगी. तब तक मेरे लिए दुआ करें.” 21 फरवरी को अभिनेता के प्रवक्ता ने यह कहते हुए एक बयान जारी किया था कि जांच में पता चला है कि वह गंभीर पीलिया से पीड़ित हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here