खेसारी लाल यादव का YouTube पर धमाका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

0
175

भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक खेसारी लाल यादव ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. उनका नया भोजपुरी सॉन्ग ‘ना सजनवा अइले हो’ लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव ने डांस और गायकी का जबरदस्त जलवा बिखेरा है. खेसारी लाल यादव के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक यूट्यूब पर 2 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को मित्रों म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है. भोजपुरी सिनेमा के दर्शक वैसे भी खेसारी लाल यादव के गाने को खूब पसंद करते हैं. उनके इस गाने को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. उनका यह नया वीडियो सॉन्ग जबरदस्त तरीके से यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने इवेंट्स के वीडियो शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़े  महानायाक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में दिखेगी बिहार की बेटी बबली

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गाने और डांस के लिए भी जाने जाते हैं और इस गाने में भी उन्होंने इसका तड़का लगाया है. खेसारी लाल यादव को यूट्यूब (YouTube) का किंग भी कहा जाता है. उनके वीडियो आए दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव की कुली नंबर-1 भी वायरल हो गई थी. उनका ‘ठीक है’ (Thik Hai) सॉन्ग वर्ल्डवाइड तहलका मचा चुका है. खेसारी लाल यादव ने साल 2018 में जबरदस्त धमाल मचाया था. इस साल भी उनकी कई फिल्में आने वाली हैं और उम्मीद है कि वो फिर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here