खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ‘सरसो ने सगिया’ पर मचाया धमाल, जनता हुई बेहाल

0
297

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर खूब धमाल मचा रही है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और जनता उनकी अदाओं पर खूब मस्त हो रही है. ये वीडियो लगभग साल भर पुराना है और इसमें मंच पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा भोजपुरी फिल्मों के अन्य सितारे दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे भी नजर आ रहे हैं. काजल और खेसारी अपनी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ के सॉन्ग ‘सरसो के सगिया’ पर जनता को एंटरटेन कर रहे हैं.
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. ‘सरसो के सगिया’ गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. म्यूजिक मधुकर आनंद का है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. ‘मेहंदी लगा के रखना’ में खेसारी और काजल के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परमहंस सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन और करण पांडेय भी फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं.
खेसारी लाल यादव के यूट्यूब चैनल पर एक लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो डाला हुआ है. वैसे भी कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ‘लुंगी डांस’ काफी पॉपुलर हुआ था. ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ के इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर जमकर तहलका मचा रखा है, और इस फिल्म को अभी तक ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ छठ के मौके पर रिलीज हुई थी, और इसे सिनेमाघरों पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. लेकिन भोजपुरी फिल्मों को यूट्यूब पर खूब देखा जाता है.

यह भी पढ़े  पटना की रहने वाली प्रियंका महाराज के फिल्मी सफर की कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here