खराब मौसम की वजह से देहरादून एयरपोर्ट पर सुबह 7 बजे फंसे हुए हैं प्रधानमंत्री मोदी

0
10

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 7 बजे से देहरादून के जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। भारी बारिश के चलते उनका हैलीकॉप्टर रुद्रपुर में होने वाली जनसभा के लिए नहीं उड़ पा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार सुबह 7 बजे देहरादून के जौली ग्रांट एयरपोर्ट में वायु सेना के विशेष विमान से उतरे थे परंतु उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते मौसम खराब होने की वजह से वे अभी तक जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर ही रुके हुए हैं।

प्रधानमंत्री को देहरादून से हैलीकॉप्टर के जरिए जिम कार्बेट पार्क के लिए उड़ना था परंतु मौसम खराब होने की वजह से उनका हैलीकॉप्टर नहीं उड़ पाया है। प्रधानमंत्री को गुरुवार सुबह 11 बजे तक जिम कार्बेट पार्क में ही रहना था, इसके बाद दोपहर 1.30 बजे तक उत्तराखंड के रुद्रपुर में पीएसी के परिसर में उनका हैलीकॉप्टर उतरना था, जहां से उन्हें 2.30 बजे रुद्रपुर में आयोजित होने वाले सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 3 बजे रुद्रपुर में ही जनसभा को संबोधित करना था परंतु मौसम खराब होने के कारण वे फिलहाल देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर रुके हुए हैं एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है।

यह भी पढ़े  दरभंगा में बस पलटने से चार की मौत, आधा दर्जन से अधिक यात्री जख्मी

मौसम विभाग ने 14 फरवरी को पूरे उत्तर भारत में बरसात होने का अनुमान जारी किया है, इसके अलावा उत्तराखंड में 15 फरवरी को भी बारिश की संभावना जताई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here