क्या लालू यादव के बेटे की शादी में आएंगे नीतीश कुमार?

0
68

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को तय हुई है. ऐसे में मेहमानों को बुलाने के लिए कार्ड बांटे जा रहे हैं. उम्मीद है हजारों की तादाद में लोग आएंगे. इस बीच एक सवाल राजनीतिक गलियारों में गूंज रहा है कि क्या बिहार के सीएम नीतीश कुमार बारात में शामिल होंगे?

मीसा भारती ने खुद जाकर नीतीश कुमार को दिया शादी का कार्ड

लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती खुद जाकर नीतीश कुमार को निमंत्रण पत्र दे आई हैं. सीएम नीतीश के हाथ जब शादी का कार्ड आया होगा तो उन्होंने इसे गौर से देखा होगा. नीतीश कुमार वे शब्द जरूर ढूंढ रहे होंगे जिसके लिए वे लोगों से कहते रहे हैं.

किसी भी शादी में जाने के लिए सीएम नीतीश ने रखी है ये शर्त

दरअसल नीतीश कुमार ने किसी भी शादी में जाने के लिए एक शर्त रखी है. शर्त है कि शादी के कार्ड पर साफ-साफ लिखा होना चाहिए कि इस शादी में दहेज नहीं लिया गया है. वे दूसरे लोगों से अपील करते रहे हैं कि जिस शादी में दहेज का लेनदेन हो उस शादी का बहिष्कार करें. नीतीश कुमार लोगों से अपील करते हैं लेकिन खुद के लिए तो नियम ही बना लिया है. अब सवाल ये भी है कि क्या तेजप्रताप यादव की शादी के कार्ड पर ऐसा कुछ लिखा है?

यह भी पढ़े  बिहार संवादी: साहित्य पर चर्चा हुई तो वैश्वीकरण से लेकर मीडिया तक के खंगाले गए हालात

तेजप्रताप यादव की शादी के कार्ड पर ऐसा कुछ भी नहीं लिखा है. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज सिंह ने तो बाकायदा एलान कर दिया है कि अगर उन्हें निमंत्रण मिला और कार्ड में दहेज नहीं लेने वाली बात नहीं लिखी होगी तो वे नहीं जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here