कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण आपस में भिड़े कई वाहन, एक की मौत 15 घायल

0
23

कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण जिले के कांटी प्रखंड के कोठिया गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की सुबह करीब नौ वाहनों की टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि करीब दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गये. हादसे के बाद एनएच-28 पर अफरातफरी मच गयी.
View image on TwitterView image on Twitter

ANI
Visuals 1 person dead, 15 injured in vehicle pileup on National Highway 28 due to fog conditions, in Muzaffarpur, in Bihar.

जानकारी के मुताबिक, कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण जिले के कांटी प्रखंड के कोठिया गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की सुबह स्पिरिट लदे टैंकर और कार में टक्कर हो गयी. इसके बाद कार चालक गाड़ी से निकल कर भागा. वहीं, पीछे से आ रही बस भी कार में ठोकर मारते हुए कार के ऊपर चढ़ गयी. इसके बाद एक-एक कर करीब नौ गाड़ियां आपस में टकरा गयीं.

हादसे में एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना है, जबकि करीब 15 लोग घायल हो गये हैं. बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह इलाके में छाये घने कोहरे के कारण चालक ठीक से देख नहीं पा रहे थे. टैंकर और कार की ठोकर के बाद सड़क पर वाहनों के खड़े हो जाने से अन्य वाहनों के चालकों को संभलने का मौका भी नहीं मिला. लो विजिबिलिटी के कारण काफी कम दूरी तक दिखायी दे रहा था और वाहनों की तेज रफ्तार के कारण चालकों को संभलने का मौका नहीं मिला.

यह भी पढ़े  मुख्यमंत्री ने काव्य संग्रह ’टंकार‘‘ का किया लोकार्पण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here