कोलकाता में अमित शाह ने रोड शो निकालकर किया ‘दीदी’ को चैलेंज

0
97

लोकसभा चुनाव की शुरुआत से ही भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में विशेष जोर लगाया हुआ है। अब आखिरी चरण से पहले भाजपा और भी ज्यादा ताकत के साथ सूबे में प्रचार कर रही है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो निकाला। इस रोड शो में बड़ी तादाद में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

रोड शो के दौरान इंडिया टीवी संवाददाता से बातचीत करते हुए अमित शाह ने कहा, “TMC और ममता बनर्जी ने प. बंगाल की संस्कृति को रौंदने और लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। बंगाल के लोग ममता दीदी को उखाड़ फेंकने में जुटे हैं। बड़ी उम्मीद से लोगों ने ममता दीदी को सत्ता सौंपी थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं।”

@ANI
West Bengal: Visuals from Bharatiya Janata Party (BJP) President Amit Shah’s roadshow in Kolkata.

अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। रोड शो में अमित शाह ने उत्तरी कोलकाता से भाजपा उम्मीदवार राहुल सिन्हा और दक्षिणी कोलकाता से पार्टी उम्मीदवार चंद्र कुमार बोस के साथ एक सुसज्जित ट्रक पर खड़े होकर सड़क के दोनों तरफ मौजूद लोगों की भीड़ का अभिवादन किया।

यह भी पढ़े  बिहार विधान परिषद चुनाव में संख्या बल के हिसाब से सभी की जीत तय

@ANI
Latest #visuals from BJP President Amit Shah’s roadshow in Kolkata, West Bengal. #LokSabhaElections2019

भाजपा अध्यक्ष के काफिले के आगे राज्य और देश के विभिन्न हिस्सों की संस्कृतियों को प्रदर्शित करती झांकी चल रही थी। भाजपा के झंडे लहराते हुए पार्टी के समर्थकों को ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और ‘अमित शाह जिंदाबाद’ के नारे लगाते सुना गया। रोड शो में भगवान राम और हनुमान की तरह सजे-धजे लोग भी देखे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here