कोबरा, सरदार और टाइगर नाम से कुख्यात अपराधी अजय सिंह को साथियों ने गोलियों से भूना

0
62

बिहार के बेगूसराय के नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा निवासी कुख्यात अपराधी अजय सिंह उर्फ कोबरा को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

हत्या  गुरुवार की देर रात तब हुई जब अजय अपने सहयोगियों के साथ शराब पी रहा था, तभी धात लगाए बैठे अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

अजय सिंह बेगूसराय के कुख्यात अपराधियों मे से एक था. इस पर बेगूसराय के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, रंगदारी सहित आर्म्स एक्ट के लगभग 24 से ज्यादा मामले दर्ज है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक कुख्यात अजय सिंह को उसके ही सहयोगियों ने पहले शराब के नशे में ईंट पत्थर से अधमरा कर दिया फिर ताबड़तोड़ कई गोलियां उसके शरीर में उतार दीं. अपराध जगत में कोबरा, सरदार, टाइगर सहित कई नामों से कुख्तात अजय सिंह नावकोठी सहित कई थाना क्षेत्र में अपना दबदबा रखता था. इसकी मौत से क्षेत्र में गैंगवार की संभावना बढ़ गई है.

यह भी पढ़े  हाजत में बंदी की मौत के बाद आक्रोशित हुए लोग, थाने पर किया हमला

बेगूसराय के एसपी आदित्य कुमार ने कहा कि मृतक अजय सिंह टॉप 10 अपराधियों में से एक था. इसका भी लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. जिले के विभिन्न थानों में इसपर दो दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. आपसी कहासुनी की वजह से साथियों ने ही अजय सिंह की हत्या की है.

हालांकि परिजनों ने इस हत्या को राजनितिक प्रतिद्वंदिता करार दिया है. परिजनों ने मृतक के पड़ोसी पर ही हत्या का आरोप लगाया है. परिजन उमेश सिंह का कहना है कि पंचायत चुनाव में पड़ोसी की मदद नहीं करने के कारण उसकी हत्या की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here