कैबिनेट विस्तार में जेडीयू का नाम बेवजह लिया गया : नीतीश कुमार

0
43

नीतीश कुमार ने कैबिनेट विस्तार पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी के संबंध में जो भी बात होगी मैं खुद सबको बता दूंगा. अपने आप ही मीडिया सब चला रहा है. कैबिनेट विस्तार में जेडीयू का नाम बेवजह लिया गया. नीतीश कुमार ने कहा कि पहले क्या बात हो रही थी, यह सबको पता है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वो (लालू) मेरा इलाज (राजनीतिक रूप से) करने की बात कह रहे थे. नीतीश कुमार ने कहा कि किसी के बयान पर हम बयान नहीं देना चाहते है. हमें और काम करना है, केवल बयान नहीं देना है. उन्होंने कहा कि हमें बिहार के लिए काम करना है और वहीं पर ध्यान रखना है.

बता दें कि रविवार को राष्ट्रपति भवन में नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया. इस विस्तार में जेडीयू के दो मंत्रियों के शपथ दिलाने की खबरें मीडिया में आई थीं. लेकिन जब वास्तविक्ता में कैबिनेट विस्तार हुआ तब जेडीयू के किसी नेता  को नहीं देखा गया. वहीं राजद सूप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर इस मामले में कई हमले किए थे.

जेडीयू ने इस फेरबदल को बीजेपी का आतंरिक मामला बताकर मामले से पल्ला झाड़ने की कोशिश की. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सफाई दी कि इस मंत्रिमंडल विस्तार पर न उनसे कोई चर्चा हुई है और न ही जनता दल यूनाइटेड के भागीदारी पर उनसे पूछा गया लेकिन उनकी इस सफाई को उनके विरोधी फ़िलहाल मानने के लिए तैयार नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here