किशनगंज में पत्रकार पर जानलेवा हमला

0
108

किशनगंज। डे मार्केट में शुक्रवार को पत्रकार मोबिद हुसैन को चाकू घोंपकर घायल कर दिया गया। एमजीएम मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा है। मामले में जदयू के युवा जिलाध्यक्ष परवेज आलम गुड्डू, मोनस रहमानी और सिंदबाद को आरोपित बनाया गया है। पुलिस ने घटना के कुछ समय बाद ही रूईधासा निवासी सिंदबाद को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार शुक्रवार को सुबह 10 बजे के करीब मोबिद हुसैन समाचार संकलन के लिए घर से निकले थे। इसी क्रम में डे मार्केट में आरोपितों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया। चाकूबाजी की घटना से बाजार में अफरातफरी मच गई। आरोपित घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद घायल मोबिद को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी राजीव मिश्रा, एसडीएम मु. शफीक व एसडीपीओ कामिनी बाला सदर अस्पताल पहुंच गई। एसपी के निर्देश पर टाउन थाना पुलिस ने रूईधासा निवासी सिंदबाद को गिरफ्तार कर लिया। इधर, घायल की गंभीर हालत देखकर उन्हें एमजीएम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहीं से मेडिकल कॉलेज में भर्ती मोबिद के आवेदन पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है। इधर, आरोपित जदयू नेता परवेज आलम ने बताया कि चुनावी रंजिश के कारण उन्हें फंसाने की साजिश रची जा रही है। गिरफ्तार आरोपित से उनका कोई नाता नहीं है। घटना के समय वे मौजूद भी नहीं थे।

यह भी पढ़े  मुंबई: उबर में यात्रा के दौरान में महिला पत्रकार पर हमला, पुलिस केस दर्ज

मैं स्वयं मामले की मॉनिट¨रग कर रहा हूं। त्वरित कार्रवाई करते हुए हमले में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here