कारोबारी उमेश सिंह को उनके अपने बेटी-दामाद ने ही मौत के घाट उतार दिया

0
46

राजधानी पटना में एक कारोबारी की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई. मामला परसा बाजार थाना अंतर्गत खैराटाली गांव के जमुना बिहार कॉलोनी का है जहां जूता-चप्पल कारोबारी उमेश सिंह को उनके अपने बेटी-दामाद ने ही मौत के घाट उतार दिया.

पहले हाथ-पैर बांधा फिर चाकू से किया हमला
उमेश सिंह की हत्या चाकू से गला काटकर और शरीर में कई जगह वारकर की गई है. हत्या के पीछे दामाद और बेटी का हाथ बताया जाता है जो इस घटना के बाद से ही फरार हैं. यह हत्या पूरी तरह से प्लांड था जिसमें दामाद ने अपने चार-पांच साथियों को भी शामिल किया.

ग्लब्स पहनकर की हत्या
कारोबारी का दामाद अपने साथियों के साथ उमेश के घर पहुंचा और जमीन के कागजात अपने नाम करने को कहा. ऐसा नहीं करने पर दामाद देव कुमार सिंह और उसके साथियों ने हैंड गलब्स पहनकर पहले ससुर उमेश सिंह का पैर बांधा और फिर पेट में चाकू मारने के बाद गला रेत कर उनकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़े  ICC World Cup 2019: भारत का पहला वर्ल्डकप मैच आज

बेटी ने की थी लव मैरेज
बताया जाता है कि मृतक की बेटी पूजा की शादी उसके प्रेमी देव कुमार से एक वर्ष पूर्व हुई थी. शादी के बाद से ही बेटी और दामाद जमीन और तिलक की मांग करते थे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. घटना की जानकारी के बाद परसा बाजार थानाध्यक्ष जयप्रकाश घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के साढू ने बताया कि हत्या दामाद और उसके साथियों ने बेटी के साथ मिलकर की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here