कांग्रेस मुक्त देश की शुरूआत बिहार से हुई थी :अमित शाह

0
20

पटना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि बिहार से ही कांग्रेस मुक्त भारत की शुरुआत हुई थी.बिहार की धरती महान है, इस धरती को मैं नमन करता हूं. चुनाव का जिक्र करते हुए अमित शाह ने बिहार के कार्यकर्ताओं को राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटें जीतने का टास्क दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी की अगुआई में केंद्र में दूसरी बार सरकार बनने तक आराम नहीं करेंगे.

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी आज देशभर में भ्रमण कर रहे है और मोदी सरकार से चार साल का हिसाब मांग रहे है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को ऐसा करने का हक नहीं है. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को पहले गांधी परिवार के चार दशकों के शासन का हिसाब देना चाहिए. देश की जनता आज उनसे कांग्रेस के चार दशकों के शासन का हिसाब मांग रही है. देश की जनता आज उनसे पूछ रही है कि गांधी परिवार के चार पीढ़ियों के शासन के दौरान आम जनता के लिए क्या किया गया. वहीं बिहार में जदयू के साथ गठबंधन के संबंध में अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार और हमारा गठबंधन अटूट है और विपक्ष को लार टपकाना बंद कर देना चाहिए.

यह भी पढ़े  पटना में अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस पर पथराव, फायरिंग, भीड़ ने पुलिस वाहन को फूंका, मिडिया वाले हुए घायल

पटना स्थित ज्ञान भवन में अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा, कांग्रेस मुक्त भारत की कही से शुरूआत हुई तो यही बिहार से हुई है. जय प्रकाश ने इसी भूमि से कांग्रेस के खिलाफ मोरचा खोला था. उन्होंने कहा, बीजेपी किसी एक परिवार की पार्टी नहीं है. बीजेपी एक विचारधारा है. हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बहुत अत्याचार हुआ है. देश के अंदर एक पूर्ण बहुमत की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही है और देश के 70 फीसदी भू भाग पर बीजेपी की सरकार है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में एनडीए सभी चालीस सीटों पर जीत दर्ज करेगी. राजद और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी शामिल थे. बावजूद इसके बिहार के विकास के लिए क्या किया गया. जनता इस बारे में हिसाब मांग रही है. देश के साथ ही बिहार की जनता भी यूपीए सरकार के दस साल के शासन का हिसाब मांग रही है. उन्होंने कहा कि बिहार में भी अब हमने सरकार बना लिया है और हमें गठबंधन धर्म निभाने आता है.

यह भी पढ़े  चारा घोटाला:दुमका ट्रेजरी मामले में आज तय होगी फैसले की तिथि

अमित शाह ने कहा, हमारी पार्टी की शुरुआत 10 सदस्यों से हुई थी. हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संघर्ष कर आज पार्टी को यहां तक पहुंचाया है. 2019 के चुनाव में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है और एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here