कांग्रेस ने 13 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की, भोपाल मध्य से आरिफ मसूद को टिकट

0
9

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 13 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है. पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक के हस्ताक्षरों से सोमवार की रात जारी हुई सूची में बामोरी से महेंद्र सिंह सिसोदिया, अशोकनगर से जगपाल सिंह, मैहर ‌से श्रीकांत चतुर्वेदी, रामपुर बघेलान से रमाशंकर प्यासी, मंगवान से बबिता साकेत, मानपुर से तिलक राज सिंह, पनागर से सम्मति प्रकाश सैनी, जुन्नारदेव से सुनील उइके, चौरई से सुजीत चौधरी, छिंदवाड़ा से दीपक सक्सेना, पाढुर्ना से नीलेश उइके, भोपाल मध्य से आरिफ मसूद, हाटपीपलिया से मनोज चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया है.

इससे पहले कांग्रेस ने रविवार शाम को 16 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी. पहली सूची में पार्टी ने 155 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीट के लिए 28 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. जबकि वोटों की गिनती 11 दिसंबर को की जाएगी. कांग्रेस ने पहली सूची में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का खास ख्याल रखा था. कांग्रेस की लिस्ट में दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया सभी के समर्थकों को बराबरी से टिकट मिले.

यह भी पढ़े  जब राहुल गांधी के सामने ही भिड़े दिग्गी और सिंधिया, दोनों में हुई तीखी बहस

कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को राघौगढ़ से उम्मीदवार बनाया है. उनके भाई और पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह को चाचौड़ा सीट से टिकट दिया गया है. पार्टी ने उनके भतीजे प्रियवत सिंह को खिलचीपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने सांसद कांतिलाल भूरिया के बेटे विक्रांत भूरिया को भी झाबुआ से टिकट दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here