कलाकारों ने पटना बाढ़ राहत कोष में दिये 11 लाख रुपये

0
87
Patna-Oct.29,2019-Bhojpuri actor and BJP MP Ravi Kishan is releasing Bhojpuri Chhath Pooja song album at party office in Patna.

भाजपा कला-संस्कृति प्रकोष्ठ एवं म्यूजिक डायरेक्टर, कम्पोजर अलगोल फिल्म्स के अजय जायसवाल द्वारा निर्मित छठ के ऑडियो-वीडियो गीत ‘‘टहके सेनुरा हमार’ का विमोचन बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव एवं मशहूर फिल्म अभिनेता गोरखपुर के सांसद रवि किशन द्वारा वॉलीवुड पाश्र्व गायक ऐश्वर्य निगम एवं दीपाली सहाय एवं भाजपा कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक वरुण कुमार सिंह की उपस्थिति में किया गया।इस अवसर पर पथ निर्माण मंत्री श्री यादव ने कहा कि बिहार ही ऐसी माटी है जहां उगते सूर्य के साथ डूबते सूर्य की भी आराधना की जाती है। यह पर्व अपनी शुद्धता व पवित्रता के लिए विशेष रूप से जाना जाता है। ऐश्वर्य निगम और दीपाली सहाय ने पाश्र्व गायन की दुनिया में अपनी माटी से जुड़े रहते हुए एक अलग पहचान बनायी है। सांसद रवि किशन ने भी इन दोनों की तारीफ की। इस मौके पर कला-संस्कृति प्रकोष्ठ के सह संयोजक विनीता मिश्रा, आनंद पाठक,भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी पंकज सिंह, राजीव रंजन,अशोक भट्ट, राकेश कुमार सिंह, कला प्रकोष्ठ के नीरज दूबे, पवन प्रकाश, वीरेन्द्र चन्द्रवंशी, शैलेश महाजन, अभिषेक मिश्रा आदि मौजूद थे ।
पटना (एसएनबी)। वीर चंद पटेल मार्ग स्थित न्यू पटना क्लब में यशी फिल्म्स और भोजपुरी सिनेमा चैनल के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को महापर्व छठ को लेकर एक विशेष कार्यक्रम ‘‘जय छठी मईया’ का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा से जुड़े कलाकार भाजपा सांसद रवि किशन, भोजपुरी स्टार पवन सिंह, रितेश पांडे, गुंजन सिंह, अंजना सिंह, निधि झा समेत दर्जनों कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। इस कार्यक्रम के माध्यम से जल पल्रय से तबाह पटनावासियों के प्रति अपनी एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए नि:स्वार्थ भावना से सभी कलाकार एक मंच पर एकत्रित हुये। इस भक्ति संध्या की शुरुआत मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने की। इसके पश्चात कलाकारों ने छठी मैया को नमन करते हुए एक से बढ़कर एक गानों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में यशी फिल्म्स, भोजपुरी सिनेमा व भोजपुरी के कलाकारों द्वारा पटना बाढ़ राहत कोष में 11 लाख का चेक उपमुख्यमंत्री को दिया गया। इस कार्यक्रम का निर्देशन कुमार देव सिंह ने किया। इसका प्रसारण भोजपुरी चैनल भोजपुरी सिनेमा पर किया जाएगा।
भोजपुरी छठ गीतों के अलबम के लोकार्पण के बाद मीडिया को संबोधित करते अभिनेता रवि किशन, इस मौके पर मंत्री नंदकिशोर यादव भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े  गांधी मैदान में राजग की रैली होगी ऐतिहासिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here