कपिल सिब्बल ने अपने चैनल के 200 पत्रकारों को बिना सैलरी दिए निकाला, बरखा दत्त ने लगाए गंभीर आरोप

0
40

कपिल सिब्बल के टीवी चैनल तिरंगा टीवी को लेकर अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है. सिब्बल और उनकी पत्नी से जुड़ा ये टीवी चैनल पिछले दिनों अपने कई कर्मचारियों को नौकरी से निकालने को लेकर चर्चा में था. चैनल पर आरोप लगे कि उसने बिना सैलरी दिए अपने कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया. अब इसे लेकर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने सोशल मीडिया पर बहस तेज कर दी है.

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सिब्बल ने अपने समाचार चैनल के पत्रकारों को पिछले छह महीने से सैलरी नहीं दी और उन्हें बाहर निकाल दिया है।

उन्होंने कहा है कि कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने एक भयावह स्थिति खड़ी कर दी है, जहां 200 से अधिक कर्मचारियों को 6 महीने के वेतन भुगतान के बिना ही उपकरण जब्त कर लिए गए हैं। पत्रकारों के साथ गलत व्यवहार किया गया है।

यह भी पढ़े  भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर जैश के ठिकानों पर की बड़ी कार्रवाई

बरखा दत्त ने कहा कि यहां के ज्यादातर लोगों को 2 साल की नौकरी करने को सुनश्चित किया गया था। इस दौरान कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी ने स्टाफ से बात तक नहीं की है। साथ ही साथ चैनल की सभी लाइव प्रोग्रामिंग को 48 घंटे के लिए रद्द कर दिया गया है।

उन्होंने कहा है कि सबसे शर्मनाक बात यह है कि कपिल सिब्बल हर दिन करोड़ों कमाते हैं और 200 कर्मचारियों को 6 महीने या कम से कम 3 महीने का भुगतान नहीं किया, जिससे 200 से अधिक पत्रकारों का जीवन बर्बाद हो गया है।

बरखा दत्त ने अपने ट्वीट में कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि सिब्बल और उनकी पत्नी ने पत्रकारों और यहां के कर्मचारियों को निकालने के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहराया। साथ ही साथ सरकार ने चैनल नहीं चलने दिया का भी आरोप लगाया। हालांकि बरखा दत्त ने कहा कि हकीकत यह है कि सरकार ने कुछ भी नहीं किया है।

यह भी पढ़े  नोटों का बिस्तर बनाकर सोता था इंजीनियर, विजिलेंसी टीम के भी उड़े होश

बरखा दत्त द्वारा किए गए कई ट्वीट वायरल हो गए हैं। उनके द्वारा ट्विटर पर कपिल सिब्बल के खिलाफ खोले गए मोर्चे के साथ कई लोग खड़े हो गए हैं। बरखा के ट्वीट वायर हो गए हैं और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here