कड़ी सुरक्षा के बीच पर्दे पर उतरी पद्मावत

0
100
aftabphoto@gmail.com

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत सोमवार को राजधानी के तीन सिनेमा घरों सिने पोलिस, रीजेंट और मोना में प्रदर्शित हुई। तीनों सिनेमा हॉल पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गये हैं। पुलिसकर्मी हॉल के अंदर भी जाकर सुरक्षा का जायजा लेते दिखे।सिनेमा हॉल के प्रबंधकों ने फिल्म के प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा प्रबंध के लिए एसएसपी मनु महाराज को पत्र लिखा था। एसएसपी ने पाटलिपुत्र, गांधी मैदान और पीरबहोर थाने के इंस्पेक्टरों व डीएसपी टाउन एसए हाशमी और डीएसपी कोतवाली शिब्ली नोमानी को सुरक्षा प्रबंधों को सख्त करने व उस क्षेत्र में सघन गश्त का निर्देश दिया था। तीनों स्थानों पर स्टेट रैफ, बीएमपी, जिला बल, सशस्त्र बल और महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। जिला प्रशासन की ओर से मौके पर दंडाधिकारी को भी प्रतिनियुक्त किया गया है। तीनों सिनेमा हॉल के समीप बज्र वाहन, वाटर कैनाल टीम और अग्निशमन दस्ते को भी तैनात किया गया है। पुलिसकर्मियों को सिनेमा हॉल के अंदर भी नजर रखने को कहा गया है। डीएसपी टाउन एसए हाशमी को रीजेंट और मोना सिनेमा हॉल में सुरक्षा व्यवस्था और गश्ती की चेकिंग करते देखा गया।

यह भी पढ़े  मुख्यमंत्री के निर्देश पर राज्य भर में 5200 क्षेत्रीय अधिकारियों ने 36,397 स्थलों पर जाकर विभिन्न विभागों का किया औचक निरीक्षण

हंगामा करने वाले बख्शे नहीं जायेंगे : एसएसपीपटना। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन के मद्देनजर सुरक्षा सख्त कर दी गयी है। तीन सिनेमा हॉलों में फिल्म प्रदर्शित की गयी है। वहां सुरक्षाबल के जवान और अधिकारियों को तैनात किया गया है। सुरक्षा के अन्य संसाधनों के साथ दस्ते को लगाया गया है। एसएसपी के मुताबिक पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया गया है कि कोई भी हंगामा करते नजर अए तो उसे तुरंत हिरासत में ले लिया जाए। किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। इस बीच पुलिस ने बताया कि संदिग्धों की हर गतिविधि पर पुलिस की नजर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here