औरंगाबाद हिंसा मामले में गिरफ्तार भाजपा नेता पुलिस हिरासत से फरार

0
91

बिहार के औरंगाबाद जिले में हिंसा के बाद जिस भाजपा नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया था, वह फरार हो गया। अरोपी नेता का नाम अनिल सिंह है। पुलिस ने उसे तनाव और हिंसा फैलाने के अारोप में नगर थाना कांड संख्या 95/18 में गिरफ्तार किया था। फरार होने पर दारोगा तारबाबू के बयान पर कांड संख्या 96/18 दर्ज की गई है। वह भाजपा मानवाधिकार प्रकोष्ठ का प्रदेश महामंत्री रहा है।

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद शहर में दो दिनों तक जारी हिंसा के मामले में गिरफ्तार हिंदू वाहिनी नेता अनिल सिंह पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्‍यप्रकाश ने अनिल के थाने से भागने की पुष्टि की है।

एसपी ने बताया कि अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर नगर थाने में रखा था। पुलिस को चकमा देकर वह मंगलवार की देर शाम फरार हो गया था। उन्‍होंने कहा कि हिंसा के मामले में नामजद सभी अरोपितों के खिलाफ औरंगाबाद सिविल कोर्ट से वारंट जारी करा लिया गया है। जल्‍द ही कुर्की के लिए पुलिस आवेदन करेगी। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन किया जायेगा। एसपी ने बताया कि अभी तक कुल 200 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े  आपदा के समय राजनीति करना विपक्ष की बचकानी हरकत : मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here