औरंगाबाद हिंसा के मुख्य आरोपी अनिल सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर

0
29

बिहार के औरंगाबाद हिंसा मामले के मुख्य आरोपीयों में से एक अनिल सिंह ने सोमवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. बड़े ही नाटकीय अंदाज में एक सफाईकर्मी के वेश में अदालत पहुंचे अनिल ने अपने वकील के पास जाकर सरेंडर करने की इच्छा जताई, जिसके बाद उनके वकील ने सीजेएम कोर्ट में उन्हें पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में उन्हें जेल भेज दिया गया है.

अनिल सिंह ने बताया कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत इस मामले में फंसाया गया है. उन्होंने जिला प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाये साथ ही साथ मामले की गंभीरता से जांच की मांग भी की.

गौरतलब है कि औरंगाबाद हिंसा मामले के आरोपी अनिल सिंह पर गिरफ्तारी के एक दिन बाद पुलिस कस्टडी से फरार हो जाने का भी आरोप है. इसके बाद से औरंगाबाद पुलिस की काफी भद्द भी पिटी थी जिसके बाद से औरंगाबाद पुलिस हर कदम फुंक फुंककर आगे बढ़ा रही थी. इसके बावजूद अनिल सिंह को वह गिरफ्तार नहीं कर सकी थी और उसने सोमवार को खुद ही कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

यह भी पढ़े  दीदारगंज में पुलिस ने मारी ट्रक चालक को गोली,लोगों ने निकाला गुस्सा टोल प्लाजा पर

बता दें कि बिहार के औरंगाबाद में रामनवमी के जुलूस के दौरान दो संप्रदायों के बीच भारी झड़प हो गई थी. हालात बेकाबू होते देख भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here