औरंगाबाद : गोह थाने में तोड़फोड़ पुलिस ने की फायरिंग

0
230
गोह-उपहारा सड़क पर इब्राहिमपुर मोड़ के समीप बुधवार को अनियंत्रित हाईवा वाहन से इब्राहिमपुर गांव के 22 वर्षीय छात्र अमरनाथ यादव की कुचल कर मौत के बाद सड़क से लेकर थाना परिसर में गुस्साये लोगों ने जम कर हंगामा किया.
प्रदर्शनकारियों ने थाने में तोड़फोड़ की और पुलिस पर पथराव भी किया. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया. पुलिस की पिटाई से घायल एक प्रदर्शनकारी को गया रेफर किया गया है, जबकि पत्थरबाजी में करीब आधा दर्जन जवानों को भी चोटें आयी हैं. घायल पुलिसकर्मियों को पीएचसी में भर्ती कराया गया है. इस दौरान मार्ग पर कई घंटों तक आवाजाही भी बाधित रही.
…तो हथियार लूट कर भाग जाते आक्रोशित
दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने कहा कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही गोह के थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच गये और हाईवा चालक को हिरासत में लेते हुए थाने ले गये. इस क्रम में भीड़ में शामिल लोगों ने चालक को पुलिस से छुड़ा कर मारपीट की कोशिश की. भीड़ का फायदा उठाकर असामाजिक तत्वों द्वारा हथियार लूटने की नीयत से थाने के बैरक पर हमला किया गया. बैरक में रहे पुलिसकर्मियों ने बहादुरी का परिचय देकर उनके इरादों को नाकाम कर दिया.
एसडीपीओ ने बताया कि भीड़ की शक्ल में नक्सली भी हो सकते हैं, जिसकी शिनाख्त की जा रही है. इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जायेगा और प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जायेगा. किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जा सकती है.
यह भी पढ़े  बार काउंसिल का चुनाव आज, सुरक्षा चाक-चौबंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here