ऑस्ट्रेलिया में भारतीय महिला फुटबॉल खिलाड़ी की डूबने से मौत

0
33

पैसिफिक स्कूल गेम्स के लिए ऑस्ट्रेलिया गईं 5 भारतीय खिलाड़ियों के साथ एडिलेड बीच पर भयानक हादसा हो गया है. ये पांचों भारतीय छात्राएं फुटबॉल खिलाड़ी हैं, जो एडिलेड के सिटी बीच पर समुद्र में डूब रही थीं. इस हादसे में चार लड़कियों को बचा लिया गया है, जबकि एक लड़की की मौत हो गई है. जिन चार लड़कियों को रेस्क्यू किया गया है, उनमें से दो को फ्लिंडर्स मेडिकल सेंटर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. लड़कियों की उम्र 17 साल है.

मृत लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है. सोमवार सुबह लड़की की डेडबॉडी मिल गई है. इस लड़की की मौत समुद्र में डूबने से हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, ये लड़कियां पैसिफिक स्कूल गेम्स के लिए ऑस्ट्रेलिया गई हुई थीं. ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में इन खेलों का आयोजन किया गया था. हादसे का शिकार सभी लड़कियां फुटबॉल खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़े  कोलम्बो से शुरू "ओखी' तूफान ने मुंबई में दी दस्तक,स्कूल और कॉलेज बंद, गुजरात की ओर बढ़ रहा

हादसा रविवार शाम को हुआ था. रेस्क्यू टीम ने 4 लड़कियों को तो बचा लिया, लेकिन सोमवार सुबह तक एक लड़की लापता रही. सोमवार सुबह लड़की की डेडबॉडी मिली, जिसके बाद 15 वर्षीय खिलाड़ी की मौत की पुष्टि हो पाई.

हालांकि, माल्टीड कप्तान, मेलिसा बारबेरी ने ट्वीट किया कि मृत भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी के परिवार और साथी खिलाड़ियों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

ऑस्ट्रेलियाई न्यूज के हवाले से खबर है कि मृत लड़की की डेडबॉडी को सोमवार सुबह ढूंढ लिया गया है.

शनिवार को समाप्त हुए इस आयोजन में 15 देशों के लगभग 4,000 प्रतिभागी थे. बता दें कि पैसिफिक स्कूल गेम्स के लिए भारत की तरफ से हॉकी, फुटबॉल, सॉफ्टबॉल, नेटबॉल, तैराकी और डाइविंग की टीमें एडिलेड में आयोजित स्कूली खेलों में भाग ले रही हैं. खिलाड़ियों और अधिकारियों की कुल संख्या 180 बताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here