ऐश्वर्या से सुलह की अटकलों के बीच तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी वापस लेने से किया इन्कार, अगली सुनवाई 8 को

0
132

पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना के फैमली कोर्ट पहुंचे. तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी डाली थी, जिसपर गुरुवार को पहली सुनवाई की गई. वहीं, तलाक की अर्जी वापस लेने की बात से तेजप्रताप ने साफ इनकार किया. उन्होंने कहा वह किसी भी हालत में अर्जी वापस नहीं लेंगे.

तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना फैमली कोर्ट पहुंचकर तलाक की अर्जी पर हुई सुनवाई के लिए पहुंचे. उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट के सामने उन्होंने अपनी बात रख दी है. वहीं, उन्होंने कहा कि कोर्ट ने ऐश्वर्या को नोटिस जारी की है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह किसी भी हालत में तलाक की अर्जी को वापस नहीं लेंगे. बताया जाता है कि तेजप्रताप के तलाक के मामले में कोर्ट 8 जनवरी को सुनवाई करेगी.

कोर्ट में सुनवाई से पहले तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने चेंबर में ही सुनवाई करने की आग्रह की. जिसके बाद न्यायालय ने उनके आग्रह को मानते हुए चेंबर में ही सुनवाई की. बंद दरवाजे के अंदर वकील अमित खेमका ने तेजप्रताप यादव का पक्ष रखा.

यह भी पढ़े  कन्या उत्थान योजना पर साल में खर्च होंगे 2,221 करोड़ : मोदी

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद पिता लालू यादव से मिलने रांची रिम्स गए थे. लालू यादव से मुलाकात के बाद वह पटना अपने घर नहीं गए. और तब से वह बाहर रह रहे हैं. वहीं, पहली सुनवाई में वह गुरुवार को पटना पहुंचे.

तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपने परिवार पर ही साजिश रचने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि परिवार में उनकी कोई बात सुनी नहीं जाती है. इसलिए वह भी किसी की बात नहीं मानेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीति के लिए उनकी शादी ऐश्वर्या से करायी गई थी.

पिछले महीने के अंत में तलाक की याचिका दायर करने के बाद से पटना से दूर रहे तेज प्रताप बुधवार को पटना पहुंचे, पर वह अपने घर नहीं गये और न ही अपने किसी परिजन से मुलाकात की. इससे पहले, पत्रकारों के सवालों के जवाब में खेमका ने कहा कि वह इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे और इस मुकदमे के बारे में मीडियाकर्मियों से कुछ भी साझा नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि यह शादी से जुड़ा मामला है न कि कोई राजनीतिक मामला. दोनों युवा हैं और उनकी जिंदगी का सवाल है चाहे वे किसी भी राजनीतिक घराने से हों.

यह भी पढ़े  आर ब्लॉक-दीघा एमओयू पर हस्ताक्षर 12 को

यह पूछे जाने पर कि क्या आप चाहेंगे कि दोनों के बीच सुलह हो जाए, खेमका ने कहा कि उनके हित में जो भी अच्छा से अच्छा होगा उसके लिए हम लोग जरूर प्रयत्न करेंगे. तेज प्रताप ने इसी साल मई महीने में राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी की थी. वहीं, जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप के तलाक मामले पर सुनवाई के दौरान आज कोर्ट ने ऐश्वर्या को नोटिस जारी किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here