ऐश्वर्या राय ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, रेखा ने लिखा इमोशनल लेटर

0
56

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो गए. 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1997 में तमिल फिल्म से की थी. उस वक्त वह 23 साल की थीं. ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की और उनकी एक बेटी आराध्या है. इंडस्ट्री में पिछले 20 सालों से काम कर रहीं ऐश्वर्या के लिए रेखा ने एक ओपन लेटर लिखा है. इस लैटर की शुरुआत में उन्होंने ‘मेरी ऐश’ और अंत में ‘रेखा मां’ भी लिखा. बता दें, रेखा और ऐश्वर्या के बीच एक बेहद ही खूबसूरत रिश्ता है और दोनों ने कई मौकों पर इसकी पुष्टी भी की है.

रेखा ने अपने इस लैटर में ऐश्वर्या के लिए लिखा, तुम्हारी जैसी महिला उस नदी की तरह है जो बिना किसी बनावट के आगे बढ़ती रहती है. भले ही लोग इस बात को भूल जाएं कि तुमने क्या किया, तुमने क्या कहा लेकिन वह यह कभी नहीं भूलेंगे कि तुमने उन्हें कैसा एहसास कराया. तुम हिम्मत की जीती जागती मिसाल हो और तुम्हें इस दुनिया को कुथ साबित करने की जरूरत नहीं है. तुमने हमेशा वही किया जो तुम करना चाहती थीं और तुमने सब इतनी खूबसूरती से किया कि उस पर से नजरें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल होगा.

यह भी पढ़े  100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'जुड़वा 2'

रेखा ने आगे लिखा, जिंदगी इस आधार पर नहीं जी जाती कि आपने कितनी सांसे लीं, बल्कि इस आधार पर जी जाती है कि आपने अपनीं हर सांस के साथ कितनी यादें बनाईं. तुमने एक लंबा रास्ता तय किया है. कई सारी मुश्किलों को पार करते हुए ऊंचाई हांसिल की. हालांकि, रेखा ने ऐश्वर्या के आराध्या की मां बनने वाले किरदार को सबसे ज्यादा खुशी वाला किरदार लिखा है. रेखा ने लिखा, तुमने हमेशा अपने हर किरदार को अच्छे से अच्छी तरह निभाने की कोशिश की है लेकिन इसमें सबसे ज्यादा खुशी और प्यारा किरदार ‘अम्मा’ (आराध्या की मां) का है. मेरा आशिर्वाद और दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here