एमपी में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, राजस्थान के रण में उतरेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी

0
140

चुनावी समर से गुजर रहे मध्यप्रदेश में नेताओं की मेहनत का आज आखिरी दिन है. मध्य प्रदेश की जनता 28 नवंबर को बटन दबाकर नेताओं के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद करेगी. इससे पहले आज मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है.

आज शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा. इस आखिरी दौर में नेता अपना पूरा दम खम दिखाने की कोशिश करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी आज मध्य प्रदेश के धार में जनसभा और इंदौर में रोड शो करेंगे. वह सुबह 11.50 बजे इंदौर से हेलीकॉप्टर द्वारा धार जिले के कुक्षी पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 2.10 बजे इंदौर में आयोजित रोड शो में भाग लेंगे. शाम 4.30 बजे इंदौर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे.

राजस्थान में पीएम और राहुल की ताबड़तोड़ रैलियां
राजस्थान में आज पीएम मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनता के बीच जाएंगे. पीएम मोदी और गांधी दोनों ही तीन तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11.15 बजे भीलवाड़ा, दोपहर 12.50 बजे बैणेश्वर धाम डूंगरपुर व दोपहरबाद 3.15 बजे कोटा में आमसभा करेंगे.

यह भी पढ़े  मुस्लिम बहुल अररिया लोकसभा उपचुनाव में भाजपा ने लगाया जोर

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सबसे पहले अजमेर की दरगाह और पुष्कर में मंदिर जाएंगे. इसके बाद वह सीमावर्ती पोकरण कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनकी सभा जालौर में भी होगी. इसी दिन शाम को वह जोधपुर में एक आम सभा को संबोधित करेंगे. विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा के बाद गांधी का यह राज्य का पहला दौरा होगा. राज्य की 200 विधानसभा सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होगा.

राहुल गांधी की रैलियों का कार्यक्रम
सुबह 9 बजे अजमेर जिले में अजमेर शरीफ दरगाह जाएंगे
सुबह 10.15 बजे अजमेर जिले के पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करेंगे
दोपहर 12.30 बजे जैसलमेर जिले के पोकरण में राजकीय महाविद्यालय ग्राउंड में जनसभा करेंगे
दोपहर 2.30 बजे जालौर जिले के जालौर स्टेडियम ग्राउंड में जनसभा करेंगे
शाम 4.30 बजे जोधपुर जिले के जोधपुर में राजकीय स्टेडियम ग्राउंड में जनसभा करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here