एनडीए में सब ठीक, अमित शाह की व्यस्तता के चलते कुशवाहा से नहीं हुई मुलाकात

0
137

बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि एनडीए में सब ठीक है। उपेंद्र कुशवाहा को लेकर उन्होंने कहा कि अमित शाह की व्यस्तता के चलते उनकी मुलाकात नहीं हो पाई है। शाह इन दिनों ने 4 राज्यों में हो रहे चुनाव को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। भूपेंद्र यादव रविवार के एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

समय मिलते ही शाह और कुशवाहा की होगी मुलाकात
भूपेंद्र यादव ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली में दो बार उनसे मुलाकात की है। सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई है। समय मिलते ही अमित शाह और उपेंद्र कुशवाहा के बीच मुलाकात होगी। सीटों के बंटवारे को लेकर भूपेंद्र ने कहा कि बैठक के बाद सब कुछ तय हो जाएगा।

कुशवाहा के अल्टीमेटम पर कुछ नहीं बोले भाजपा प्रभारी
बिहार भाजपा प्रभारी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा अभी एनडीए में हैं और हम सबका लक्ष्य है 2019 में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना। एनडीए का लक्ष्य है बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करना। उपेंद्र कुशवाहा द्वारा भाजपा को दिए अल्टीमेटम पर भूपेंद्र ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़े  गांधी मैदान और इसके आसपास के इलाकों के सौंदर्यीकरण का आदेश

‘भूपेंद्र यादव का प्रस्ताव हमें स्वीकार नहीं’
बता दें कि शनिवार को कुशवाहा ने सीट शेयरिंग को लेकर भाजपा को 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया था। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कुशवाहा ने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव से हमारी बात हुई थी। उन्होंने जो प्रस्ताव दिया था वह पार्टी को स्वीकार्य नहीं है। उसे बैठक में रद्द कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here