एनडीए की संकल्प रैली में एक लाख युवा होंगे शामिल

0
38
Patna-Feb.20,2019-Bihar JDU Youth president Abhay Kushwaha is joining hand during party meeting at party office in Patna.
युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए बुधवार को कहा है कि एनडीए की संकल्प रैली में एक लाख युवा शामिल होंगे. पिछले एक वर्ष में युवा जदयू ने संगठनात्मक स्तर पर जो कार्य किया है, उसका परिणाम अब मिलने लगा है.
बूथ स्तर पर युवा पलटन की गूंज सुनायी देने लगी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रहे विकास कार्यक्रमों से प्रभावित होकर बडी संख्या में युवा पार्टी से जुड़े हैं.
 अभय कुशवाहा ने कहा कि संगठन प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह के कुशल मार्गदर्शन से हमने रैली के कार्य को पूरा करने का संकल्प लिया है.
इस दौरान पटना में आने वाले युवाओं का पूरा-पूरा ख्याल रखा जायेगा. कार्यक्रम की सफलता के मद्देनजर एक मार्च 2019 को मिलर हाइस्कूल से  मोटरसाइकिल रैली निकाली जायेगी. इसे आरसीपी सिंह 11 बजे हरी झंडी दिखाकर वहां से रवाना करेंगे.  पार्टी के प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए युवाओं को आज से ही काम करना शुरू कर देना चाहिए.
युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि चुनाव में मौसमी नेता और लुभावने वादों से दूर रहना होगा. इस अवसर प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह सेतु, प्रदेश उपाध्यक्ष  प्रिय रंजन पटेल, अप्सरा मिश्र, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण चंद्रवंशी सहित बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.  कार्यक्रम शुरू होने से पहले पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीदों को दो मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया.
यह भी पढ़े  पांचवें चरण के लिए 32 पच्रे दाखिल, छठे चरण के लिए पहले दिन 10 नामांकन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here