एक्टर नरेंद्र झा का हार्ट अटैक से निधन, ड्राइवर ने बताई रात की पूरी कहानी

0
57

बॉलीवुड एक्टर नरेंद्र झा का बुधवार तड़के करीब 4 बजे हार्ट अटैक से निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक  कुछ  दिन पहले उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक हुआ जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में ले जाया गया था जिसके बाद से ही वो वाडा स्थित अपने फार्म हाउस में रह रहे थे. लेकिन इसी बीच बुधवार को करीब सुबह 4 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया. उनके ड्राइवर लक्ष्मण सिंह ने कहा, “उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी और कल रात (मंगलवार) वह ठीक थे. उन्होंने ठीक से खाया और हमसे बात की..सबकुछ ठीक था. आज तड़के लगभग 4 बजे उन्हें छाती में दर्द महसूस हुआ, जिसके चलते हम उन्हें पास के अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो गया था.”

55 वर्षीय नरेंद्र झा बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई टीवी धारावाहिकों में भी नजर आए थे. बता दें कि साल 2014 में विशाल भारद्वाज की फिल्म हैदर से उन्हें बॉलीवुड में खासी पहचान मिली थी इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर के पिता का किरदार निभाया था. इसके अलावा नरेंद्र ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहन जो दारो में भी नजर आए थे. साथ ही वो बाहुबली फेम प्रभास की 2018 में आने वाली फिल्म साहो में नजर आने वाले थे.

यह भी पढ़े  कला के क्षेत्र में और मजबूती से काम करेंगीं कल्पना

नरेंद्र झा का जन्म बिहार के मधुबनी में हुआ था. जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में आकर आगे की पढ़ाई की. उन्होंने जेएनयू से इतिहास में मास्टर्स की डिग्री ली है. जिसके बाद उन्होंने मंडी हाउस के श्री राम सेंटर में एंक्टिंग की पढ़ाई की और मुंबई के लिए निकल गए अपनी किस्मत को आजमाने.  पहली बार उन्हें 2006 में आई फिल्म ‘फंटुश’ में बड़ा रोल मिला और उसके बाद साल 2014 में आई फिल्म ‘हैदर’ ने उनहें कामयाबी के नए मुकाम दिए. इज बीच वो छोटे बड़े टीवी धारावाहिकों में नजर आते रहे. उन्होंने धारावाहिक संविधान में मोहम्मद अली जिन्ना का किरदार निभाया था जिसमें उनमें के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here