ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे

0
21

कपूर खानदान के चिराग ऋषि कपूर मंगलवार को अमेरिका से वापस मुंबई लौट आए। वह बीते एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। ऋषि कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके चेहरे पर वतन लौटने की खुशी साफ झलक रही थी।
ऋषि कपूर के पीछे गुजरे साल में कपूर परिवार के दो बड़े स्तंभ चले हो गए। एक उनकी मां यानी कृष्णा राज कपूर, जिनका निधन पिछले साल 1 अक्टूबर के दिन हो गया था। ऋषि कपूर अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच पाए थे। इस साल मई में कपूर खानदान को अपनी सबसे बड़ी धरोहर आरके स्टूडियोज को बेचना पड़ा, उस वक्त भी ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज ही करवा रहे थे।
पिछले एक साल में ऋषि कपूर ने जिंदगी का नया मतलब समझा है। कुछ ऐसा उनकी की गई ट्वीट्स से प्रतीत होता है। अपनी हर ट्वीट में उन्होंने अपनी पत्नी यानी नीतू कपूर की बहुत तारीफ की है। ऋषि कपूर ने यह भी कहा, “नीतू मेरे साथ मेरे इतने कठोर समय में जिब्राल्टर के पत्थर जैसी खड़ी रही हैं। मैं अपनी पत्नी का बहुत आभारी हूं।”
कपूर परिवार के साथ-साथ ऋषि कपूर के फैंस भी बेहद खुश हैं। ऋषि कपूर अब फिर से फिल्मों में काम करना चाहते हैं। उनके पास इस समय दो बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं।

यह भी पढ़े  राहुल देव बर्मन विशेष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here