उपचुनाव से एक बार फिर एकजुट के साथ दिखे बिहार एनडीए के दिग्गज

0
69

बिहार के पांच विधानसभा सीटों और समस्तीपुर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है. इसके चुनाव प्रचार में अब महज एक दिन ही बाकी रह गया है. इसी क्रम में समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी एलजेपी के प्रिंस राज के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शिवाजीनगर स्थित राजकीय मध्य विद्यालय परिसर में जनसभा को संबोधित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार के कार्यों और बिहार में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों का हवाला देते हुए लोगों को वोट करने की अपील की. नीतीश कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 14 वर्षों से वह लगातार क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहे हैं बावजूद अगर कोई काम अधूरा रह गया हो तो वह कुछ महीनों बाद फिर उनके बीच आएंगे.

यह भी पढ़े  मीडिया के सवाल पर भड़के उपेंद्र कुशवाहा, कहा क्या आप भाजपा के एजेंट हो।

वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि उनके भाई रामचंद्र पासवान से जो बन पड़ा उन्होंने किया. अब वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अब प्रिंस आपके बीच आए हैं. इसे अपना भाई, अपना बेटा समझ कर उसे आशीर्वाद दीजिए. आप सब लोग मिलकर उसे अपना प्यार दीजिए और जो हाजीपुर का उनका रिकॉर्ड है उसको भी तोड़ने का काम कीजिए.

इसके पहले जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि प्रिंस कुमार विदेश में पढ़े लिखे नौजवान हैं. मैं लोगों से खासकर भारतीय जनता पार्टी के एक- एक कार्यकर्ताओं से अपील करूंगा कि दिन-रात एक कर प्रिंस राज को केवल जिताना ही नहीं है बल्कि रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाकर लोकसभा भेजना है. यही रामचंद्र पासवान जी के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

इस सभा में राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी सांसद महबूब अली कैसर सांसद वीणा देवी सहित एनडीए के तमाम विधायक और कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़े  शराबबंदी के लिए एक दिन का तानाशाह बनने को भी तैयार थे.......

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here