ईद पर बजाया गया पाकिस्तानी देशभक्ती गाना, स्थानीय लोगों की शिकायत पर 8 गिरफ्तार

0
102

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र में ईद के मौके पर पाकिस्तान परस्त गीत बजाने के मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ईद की पूर्व संध्या पर यू-ट्यूब के जरिए ऑडियो गीत बजाया गया और कुछ लोग उस गीत पर झूमते देखे गए। यह मामला मीडिया में प्रचारित होने के बाद पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

रोहतास के पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने सोमवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर नासरीगंज थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की है तथा इस मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि कई लोगों से अभी भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ईद की पूर्व संध्या पर यूट्यूब के जरिए ऑडियो लिंक करके देश विरोधी गीत बजाया गया था और उसकी धुन पर काफी लोग नाच रहे थे। इसके बाद इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया था। सिंह के मुताबिक, पुलिस मामले की जांच वैज्ञानिक तरीके से कर रही है। जो लोग दोषी पाए जाएंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़े  कर्नाटक जदयू द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जायेंगे बेंगलुरु

बताया जाता है कि ईद के पूर्व संध्या पर यूट्यूब के जरिए ऑडियो लिंक करके देश विरोधी गीत को बजाया गया था. जिसमें काफी लोग नाच रहे थे. इसका वीडियो बनया गया और इलाके में वायरल कर दिया गया.

मीडिया में खबर आने के बाद प्रशासन के कान खड़े हो गए. लोगों की शिकायत पर आनन-फानन में प्राथमिकी भी दर्ज करा दिया गया है. रोहतास पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है. और अन्य लोगों के भी गिरफ्तार होने का दावा पुलिस कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here