इस साल का सुपर हिट भोजपुरी सांग, जिसे करोड़ों लोगों ने देखा

0
22

पटना: यूट्यूब पर इन दिनों एक भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जबकि यह किसी फिल्म का नहीं है। इस गाने को तीन ही महीने में 3,060,783 व्यूज मिल चुका है। इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। वीडियो को वेब म्यूजिक ने 9 सितंबर 2017 को रिलीज किया है।

बोल हैं ‘पियवा से पहिले हमार रहलू’

इस गाने के सिंगर रितेश और एक एक्ट्रेस पर फिल्माया गया है। वीडियो में यूज किए गए गाने के बोल हैं ‘पियवा से पहिले हमार रहलू’। सितंबर में वीडियो अपलोड करने के बाद अबतक तीन करोड़ लोग इसे देख चुके हैं। इस गाने पर 15 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किया है। खास बात यह है कि इस गाने की धुन की ही तरह कई अन्य भोजपुरी गाने भी बन चुके हैं जिन्हें फिल्मों में फिल्माया गया है।

कौन हैं इस गाने के गायक रितेश पांडे

यह भी पढ़े  भोजपुरी गानों पर थिरके सलमान खान, इनके साथ लगाए Lollypop Lagelu पर ठुमके

रितेश बिहार सासाराम के रहने वाले हैं। फिलहाल, वे वाराणसी में रहते हैं। रितेश की शुरुआती पढ़ाई वाराणसी से हुई है। इसके बाद उन्होंने बिहार आरा के महाराजा कॉलेज से कॉलेज की पढ़ाई की है। फिलहाल, वे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, वाराणसी के स्टूडेंट हैं। रितेश के कई एलबम मार्केट में आ चुके हैं।

रितेश पांडे भोजपुरी गानों के लिए अब एक नया नाम है, जिनकी आवाज और स्टाइल लोगों को खूब भा रही है, साथ में इस गाने की एक्ट्रेस के लटके-झटके भी लोगों को पसंद आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here