आरोप लगानेवाले पर हो कार्रवाई : विधायक अशोक कुमार

0
63
पटना : विधायक डॉ अशोक कुमार ने कहा कि पार्टी पर दलित  विरोधी आरोप लगानेवाले पर कार्रवाई होनी चाहिए. पार्टी ने दलितों को पूरा सम्मान दिया है. पार्टी के दो राष्ट्रीय अध्यक्ष, बिहार में तीन प्रदेश अध्यक्ष व एक मुख्यमंत्री दलित समाज से बने हैं. लोकसभा का अध्यक्ष बनाया गया. ऐसे में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी का दलित को पार्टी में अपमानित करने की बात कहना, सरासर गलत है. पार्टी आलाकमान को ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी मानसिक रूप से पार्टी से चले गये हैं.
इसलिए पार्टी विरोधी बयान दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर, कुटुंबा के विधायक राजेश कुमार ने डॉ अशोक चौधरी के उस बयान की निंदा की है जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाने को कांग्रेस आलाकमान पर दलित विरोधी होने का अारोप लगाया है. डॉ अशोक चौधरी अपने कार्यकाल से अधिक समय तक प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर बने रहे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर अपनी मनमानी चलाते रहे. महादलित होने के नाते राहुल गांधी ने डॉ अशोक चौधरी पर विश्वास किया, लेकिन उन्होंने राहुल गांधी के साथ विश्वासघात किया.
पार्टी चुनाव पदाधिकारी दिल्ली तलब : पार्टी संगठन चुनाव अधिकारी रामचंद्रन ने बिहार के प्रदेश निर्वाचन पदाधिकारियों को दिल्ली बुलाया है. प्रदेश में संगठनात्मक चुनाव की अब तक की प्रगति की वह जानकारी लेंगे. राज्य में पंद्रह अक्तूबर तक संगठन के चुनाव संपन्न करा लिया जायेगा.
यह भी पढ़े  राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में 27 मामलों पर लगी मुहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here