आरसीपी टैक्स’ हटेगा नहीं तो बिहार का कोई विकास नहीं हो सकता है- तेजस्वी यादव

0
112

तेजस्वी आज फुलपरास में…

बिहार की जहानाबाद विधानसभा सीट को लेकर सियासत तेज हो गई है. राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस सीट को लेकर नीतीश कुमार पर हमला किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पलटी मारने में माहिर है, वहीं तेजस्वी ने जापान यात्रा पर कहा कि, जब तक ‘आरसीपी टैक्स’ हटेगा नहीं तब तक बिहार का कोई विकास नहीं हो सकता है .

तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष के संविधान बचाओ न्याय यात्र के क्रम मे मधुबनी जिला के प्लस 02 श्रीकृष्ण यादव उच्च विधालय सिसबा बरही के परिसर मे आयोजित जनसभा में शामिल होने के लिए युवा वर्ग काफी उत्साहित है।यह बातें युवा राजद के नवमनोनीत जिलाध्यक्ष सह जिला परिषद उपाध्यक्ष मेराज आलम ने जनसम्पर्क के क्रम मे घोघरडीहा स्थित धर्मशाला मे पत्रकारों से कही। जिप उपाध्यक्ष ने कहा कि लम्बे समय के बाद राजद परिवार से बिछडे लोग जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भ्रमजाल के शिकार हो गये थे,पुन लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के प्रति न सिर्फ आकर्षित हुए हैं बल्कि मजबूती से उनके साथ खडे दिखाई दे रहे हैं। उपाध्यक्ष आलम ने कहा कि आज केन्द्र की मोदी सरकार आरक्षण समाप्त करने की नीति पर चल रही है और युवाओं में बेरोजगारी तथा किसानों के द्वारा की जा रही आत्महत्या सरकार का विफल होने को प्रमाणित कर रहा है।

यह भी पढ़े  हुजूर दुर्गापूजा की बधाई स्वीकार करें

मधुबनी : फुलपरास के बरही स्थित श्री कृष्ण उच्च विद्यालय प्रांगण में पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का संविधान बचाओ न्याय यात्र ऐतिहासिक होगा। इसके लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। इसमें सभी वर्गों और समुदाय के लोग भाग लेंगे। उक्त बातें रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में युवा राजद जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार यादव ने कही। श्री यादव ने कहा कि देश के अन्दर जो समाजिक और सांप्रदायिक तनाव है उसका मूल कारण भाजपा और उसके पोषक संगठन आरएसएस की नीति और क्रियाकलाप जिम्मेदार है। परिवर्तन के नाम पर देश की सत्ता में आई नरेन्द्र मोदी की सरकार सभी मोर्चे पर विफल रही है। राजद के वरिष्ठ नेता राजकुमार यादव ने कहा कि संविधान खतरे में पड़ गया है। संविधान बदलने की साजिश की जा रही है। श्री यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का संविधान बचाओ न्याय यात्र संविधान की रक्षा में मील का पत्थर साबित होगा।

यह भी पढ़े  आरजेडी प्रमुख लालू यादव के दोषी करार होने के बाद राजनितिक व्यान

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का संविधान बचाओ न्याय यात्र को लेकर जिले के युवाओं में जोश चरम पर है। फुलपरास में आयोजित कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा। इस आयोजन को लेकर विभिन्न जगहों पर तौरन द्वार लगाया गया है। उक्त बातें प्रेस को संबोधित करते हुए युवा राजद प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार आलोक ने कही। उन्होंने कहा कि युवाओं के धड़कन तेजस्वी यादव को देखने के लिए युवा वर्ग काफी उत्साहित है। सूबे के अंदर जो राजनैतिक परिदृश्य एनडीए सरकार ने बनाया है उसके लिए बिहार की जनता में काफी आक्रोश व्याप्त है। देश के अन्दर जो समाजिक और सांप्रदायिक तनाव है उसका मूल कारण भाजपा और आरएसएस जिम्मेदार है। परिवर्तन के नाम पर देश की सत्ता में आई नरेन्द्र मोदी की सरकार सभी मोर्चे पर विफल रही है। श्री आलोक ने कहा कि चाहे बेरोजगारी दूर करने की बात हो या किसानों की आय दोगुना करने का वादा सभी डपोरसंखी साबित हो गई है। श्री आलोक ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के संविधान बचाओ न्याय यात्र को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों कर युवाओं में युवाओं व आम जनता से अपिल की गई कि सभा को सफल बनाएं।

यह भी पढ़े  परेशानियों से जूझते बीता लालू प्रसाद का पूरा साल

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here