आम्रपाली दुबे को ‘डर्टी गर्ल’ कहने वाले निर्माता की खुली पोल, सामने आई शूटिंग रुकने की असली वजह

0
273

भोजपुरी फिल्मों की लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे पर बिना शूटिंग किए सेट छोड़कर जाने का आरोप लगाने वाले निर्माता दिलीप जायसवाल खुद ही आरोपो से घिर गए हैं. इस मामले में फिल्म के निर्माता और कलाकारों ने भी आम्रपाली दुबे पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है और खुद दिलीप जायसवाल को ही दोषी माना है. उल्लेखनीय है कि निर्माता दिलीप जायसवाल पिछले एक साल से एक फिल्म ‘या अली बजरंगबली’ का निर्माण कर रहे हैं.

पैसों के अभाव में शूटिंग रुक-रुक कर चल रही है
संभवतः पैसों के अभाव में शूटिंग रुक-रुक कर चल रही है. मंगलवार को अचानक दिलीप जायसवाल ने फिल्म का प्रोमोशनल सॉन्ग शूट करने का फैसला किया और अपने डायरेक्टर रफीक शेख को उस सॉन्ग को आम्रपाली दुबे के ऊपर फिल्माने की बात कही. रफीक शेख आम्रपाली दुबे की सुपर हिट फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान और मोकामा जीरो किलोमीटर’ के सिनेमेटोग्राफर रह चुके हैं. रफीक शेख के आग्रह पर आम्रपाली ने हां कर दिया और शूट से पहले ही तय राशि भुगतान करने की बात कही.

यह भी पढ़े  भोजपुरी गानों पर थिरके सलमान खान, इनके साथ लगाए Lollypop Lagelu पर ठुमके

आधी राशि अग्रिम मिलने के बाद अगले दिन जब आम्रपाली दुबे सेट पर गई तो दिलीप जायसवाल टाल मटोल करने लगा. यही नहीं कई तकनीशियन भी अपने बकाया राशि की मांग निर्माता से करने लगे. उनका आरोप था कि दिलीप जायसवाल चेक देते हैं तो बाउंस हो जाता है. आम्रपाली दुबे ने गाने की शुरुआत की और म्यूजिक बिट कंप्लीट भी हो गया तब कुछ तकनीशियनों ने काम से इनकार कर दिया जिसके कारण सेट पर शूटिंग कुछ देर रुक गई.

आम्रपाली दुबे ने भी अपने पैसे की मांग की तो दिलीप जायसवाल ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया उल्टा उनका व्यवहार थोड़ा उग्र हो गया. सेट का माहौल खराब होता देख आम्रपाली दुबे ने डायरेक्टर की इजाजत लेकर सेट छोड़ दिया. अगले दिन दिलीप जायसवाल ने आम्रपाली दुबे पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग किया. यह पोस्ट उन्होंने फेसबुक पर डाला था. इस पोस्ट के पढ़ते ही निर्देशक रफीक शेख ने सच्चाई बयान कर दी और शूटिंग न होने का दोष दिलीप जायसवाल पर ही लगाया. जायसवाल के पोस्ट पर कई कलाकारों ने भी दिलीप जायसवाल को दोषी माना. अभिनेता करण पांडे ने तो यहां तक कह दिया कि उनका चेक बाउंस हुआ ही, साथ ही उनके ब्वॉय को उन्होंने 500 रुपये का जो चेक दिया था वो भी बाउंस हो गया. यही नहीं उनकी फिल्मों में काम कर चुके कई कलाकारों ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए. आरोप लगा कर खुद फंस चुके दिलीप जायसवाल ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया और एक नया पोस्ट लिखा कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था. बहरहाल, खुद अपनी ही पोस्ट से बुरी तरह घिर चुके दिलीप जायसवाल ने फिलहाल चुप्पी साध ली है.

यह भी पढ़े  "जिला चंपारण" दशहरा के मौके पर बिहार, झारखंड और नेपाल में रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here