आज से गांधी सेतु पर पटना आएगे सिर्फ बड़े वाहन , छोटे वाहन जेपी सेतु से

0
108

पटना – महात्मा गांधी सेतु पर ट्रैफिक को बदलाव किया गया है। गुरुवार से हाजीपुर की ओर से पटना आने वाली सभी छोटी निजी गाड़ियां पहलेजा-दीघा जेपी सेतु से होकर आएंगी। पटना से पीपा पुल होकर हाजीपुर जाएंगी। गांधी सेतु से केवल बड़े वाहन आएंगे और जाएंगे। ये व्यवस्था अगले कुछ महीने तक जारी रहेगी। इस संबंध में पटना के ट्रैफिक एसपी पीके दास ने बुधवार को गंगाब्रिज थाने पर पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की और थानाध्यक्ष को कई निर्देश दिए।

गाडियों को संभालने में पुलिस का सहयोग करेंगे ट्रैफिक वार्डेन : ट्रैफिक की को संभालने में पुलिस को सहयोग करने के लिए सोनपुर कम्युनिटी पुलिस के सदस्य ट्रैफिक वार्डेन के रूप में तैनात रहेंगे। गांधी सेतु से लेकर जेपी सेतु तक जगह-जगह पर ट्रैफिक वार्डेन तैनात किये गए हैं। रामाशीष चौक, बीएसएन गोलंबर, रामाशीष चौक ओवरब्रिज, अंजानपीर, गंडक पुल, दुधैला मोड़ सोनपुर, ढाला नंबर तीन सोनपुर, जेपी सेतु बजरंगी चौक, गोविन्दचक मोड़, हाजीपुर-पटना रोड में जढुआ मोड़, गर्दनिया चौक, तेरसिया मोड़, पुराना टोल टैक्स प्लाजा, गांधी सेतु पाया नंबर एक, पाया नंबर आठ, पाया नंबर 24 और पाया नंबर 46 पर ट्रैफिक वार्डेन छह-छह की संख्या में तैनात किए गए हैं। उनके साथ पुलिस के जवान भी रहेंगे। 1

यह भी पढ़े  Patna Local Photo 01/04/2018

गांधी सेतु के पश्चिमी लेन के सुपर स्ट्रक्चर को तोड़ने का काम तेजी से जारी है। गांधी सेतु के पश्चिमी लेन के सुपर स्ट्रक्चर पाया नंबर 24 तक तोड़ दिया गया है।

गुरुवार से महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर 25 और उसके आगे के पाये तक पश्चिमी लेन के सुपर स्ट्रक्चर को तोड़ने का काम शुरू होगा।

3 ऐसे में पाया नंबर एक से 26 तक वाहनों का दबाव बढ़ने और जाम की संभावनाओं को दूर करने करने के लिए सेतु पर ट्रैफिक की की गई है।

इन वाहनों का परिचालन: ट्रैफिक एसपी पीके दास ने बताया कि ट्रक, ट्रैक्टर, बस, ऑटो, मालवाहक छोटे वाहन गांधी सेतु से होकर पटना जाएंगे और आएंगे।’ पीपा पुल पर केवल पटना की ओर से जाएंगी छोटी गाड़ियां , सोनपुर से छोटी गाड़ियां जेपी सेतु से होकर आएंगी पटना …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here